Temba Bavuma Run Out Video-3rd ODI 2022
Temba Bavuma Run Out Video-3rd ODI 2022

भारत-साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे आखिरी वनडे मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) की टीम को शुरूआती कई बड़े झटके लग चुके हैं. भारतीय टीम इस समय मजबूत स्थिति में हैं. वहीं अफ्रीकी कप्तान आज बिना बल्ले से खास करिश्मा किए अपना विकेट दे बैठे. केएल राहुल ने जिस फुर्ती के साथ उन्हें रनआउट कराया वो काफी कमाल का था. सीधा थ्रो और टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) वापस पवेलियन चलते बने. इसका नजारा आप वीडियो में भी देख सकते हैं.

रनआउट होकर वापस पवेलियन लौटे अफ्रीकी कप्तान

Temba Bavuma

जानेमन मलान का विकेट गिरने के बाद अफ्रीकी कप्तान बल्लेबाजी के लिए उतरे. उनसे टीम को एक मजबूत शुरुआत की उम्मीद थी. लेकिन, 34 रन के स्कोर पर साउथ अफ्रीका ने अपना दूसरा विकेट भी कप्तान के रूप में गंवा दिया. दीपक चाहर के ओवर में ये पूरा वाकया देखने को मिला. दरअसल छठे ओवर में दीपक चाहर की तीसरी गेंद का सामना करने टेम्बा बावूमा (Temba Bavuma) खड़े थे.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे टेम्बा बावुमा शॉट खेलकर रन लेने के लिए भागे. लेकिन, इस बीच अपने फुर्तीले अंदाज से फिल्डर कप्तान केएल राहुल ने गेंद को कैरी किया और थ्रो मारा और गेंद सीधा विकेट पर लगी. इसी के साथ महज 8 रन बनाकर अफ्रीकी कप्तान वापस पवेलियन लौट गए.