lksjdlkf

टेम्बा बवूमा (Temba Bavuma) की कप्तान में साउथ अफ्रीका ने भारत के खिलाफ तीसरा टी20 मुकाबला जीत लिया है। ये टीम की इस सीरीज में पहली जीत रही। लेकिन इस जीत के बाद भी टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज नहीं जीत सकी, क्योंकि भारत ने पहले दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर अजेय बढ़त हासिल कर ली थी। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मेहमान टीम का प्रदर्शन कमाल का रहा। टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान टेम्बा बवूमा काफी खुश नजर आए।

Temba Bavuma भारत से सीरीज हारने पर दिया बयान

Temba Bavuma

भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीका की टीम ने बेहद ही शानदार जीत हासिल की। पहले दो मुकाबले हारने के बाद ये टीम की पहली जीत है। टीम की इस जीत से कप्तान टेम्बा बवूमा (Temba Bavuma) काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा,

“इस बड़ी जीत से हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा। पहले मैच में हमारी बल्लेबाज़ी नहीं चली तो दूसरे मैच में गेंदबाज़ी। आज एक बढ़िया प्रदर्शन रहा। पहले मैच में हमने सही तैयारी नहीं की और दूसरे मैच में हम अपने प्लान पर टिक नहीं पाए। आज मैदान पर सब जानते थे कि उन्हें क्या करना है। वनडे सीरीज़ हमारे लिए अहम है। हमें विश्व कप में जगह बनाने के लिए उन अंकों की आवश्यकता है। नए खिलाड़ी टीम में नई ऊर्जा लेकर आएंगे। ऑस्ट्रेलिया की ओर बढ़ते हुए हर मैच महत्वपूर्ण है।”

पूरी सीरीज Temba Bavuma का बल्ला आया शांत नजर

Temba Bavuma

टीम भले ही तीसरा टी20 मुकाबला जीत गई हो, लेकिन कप्तान टेम्बा बवूमा का प्रदर्शन पूरी सीरीज बहुत ही बुरा नजर आया है। वे टीम के लिए तीनों ही मुकाबलों में कुछ नहीं कर पाए हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ इस सीरीज में महज तीन ही रन बनाए। तीसरे मुकाबले में उन्होंने तीन रन की पारी खेली, इसके अलावा पहले और दूसरे मुकाबले में वे बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे गए। टी20 वर्ल्ड कप से पहले उनकी ये फॉर्म टीम के लिए बहुत बड़ी खतरा साबित हो सकती है। इस वजह से उन्हें जल्द से जल्द अपनी बल्लेबाजी में सुधार लाना होगा और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा।