Temba Bavuma Post match IND vs SA ODI

टेम्बा बवूमा (Temba Bavuma) की कप्तानी में पेटोरियस टीम ने भारत के खिलाफ तीन सीरीज की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मुकाबले में जीत हासिल की। टीम ने कमाल की गेंदबाजी और बल्लेबाजी की बदौलत ये जीत अपने नाम की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका का टीम ने भारत के लिए 250 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया, जिसको टीम हासिल करने में असफल हुई। भारत के खिलाफ मिली इस जीत के बाद भी कप्तान टेम्बा बवूमा खुश नजर नहीं आए।

Temba Bavuma जीत के बाद भी नहीं आए खुश नजर

image

 

मैच खत्म होने के बाद टेम्बा बवूमा (Temba Bavuma) ने मैच प्रेज़न्टैशन में कहा कि टीम इंडिया की पारी के शुरुआती 15 ओवर में उनकी टीम दबाव महसूस कर रही थी। कप्तान ने कहा,

“ये एक अच्छी भिड़ंत थी। जाहीर तौर पर संजू ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया, लेकिन हमारे खिलाड़ी भी अंत तक डटे रहे और जीत हासिल की। पिच पर ज्यादा घास नहीं थी, बीच के ओवर्स में हमनें मेरा और एडन का विकेट गंवा दिया। लेकिन मिलर और क्लासेन ने एक साथ अच्छी साझेदारी निभाई और एक बड़ा स्कोर खड़ा किया। पहले 15 ओवर में केजी और पार्नेल ने गेंदबाजी की। पहले 15 ओवर में हम दबाव में थे लेकिन दिन के अंत तक हम दबाव से उबर गए थे।”

इस मैच में भी Temba Bavuma का बल्ला आया शांत नजर

Temba Bavuma

टी 20 सीरीज के सभी मुकाबलों की तरह इस मैच में भी टेम्बा (Temba Bavuma) का बल्ला शांत नजर आया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) की टीम को अच्छी शुरुआत भले ही नहीं मिल पाई, लेकिन टीम के डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया। पारी की शुरुआत करने के लिए यानेमन मलान ने 22 रन की पारी खेली, जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कोक 48 रनों पर ही पवेलियन लौट गए।

वहीं कप्तान टेम्बा बवूमा ने महज 8 रन बनाए। एडन मारक्रम इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहे जो टीम के लिए एक भी रन नहीं बना सके। जहांएक तरफ  टीम के सभी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन दिखाने में फेल हुए, तो दूसरी तरफ मिलर और हेनरिक की जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को खूब पिटाई की। हेनरिक और मिलर ने टीम के लिए नाबाद पारी खेलते हुए क्रमश: 74 और 75 रन जोड़े। इन दोनों की आतिशी पारी के दम पर ही टीम 249 रनों का स्कोर खड़ा कर पाई।