Temba Bavuma

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है। तेम्बा बवूमा (Temba Bavuma) की कप्तानी में साउथ अफ्रीका की टीम सीरीज का पहला मुकाबला हार चुकी है। भारत ने मेहमान टीम को 8 विकेट से कड़ी शिकस्त दी। इस मैच में तेम्बा की टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद इस हार से टीम के कप्तान काफी निराश नजर आए और हार का जिम्मेदार बल्लेबाजों को ठहराया।

Temba Bavuma ने मैच में मिली हार का बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार

Temba Bavuma

इंडिया के खिलाफ मिली हार के बाद तेम्बा बवूमा (Temba Bavuma) ने मैच प्रेज़न्टैशन में कहा कि टीम के बल्लेबाज इस अपने प्लान पर नहीं टिक पाए। उन्होंने कहा,

“हमारे बल्लेबाज़ अपने प्लान पर टिक नहीं पाए। हमें उम्मीद नहीं थी कि परिस्थितियां इस तरह खेलेंगी। हमने दो दिन अभ्यास किया था और हमें पता था कि पिच पर गति और उछाल होगा। यह कहना कठिन है कि हम एक और तेज़ गेंदबाज़ को खिला सकते थे। तेज़ गेंदबाज़ों को भी बचाव करने के लिए रनों की आवश्यकता होती है। पार्नेल और केशव ने अच्छी बल्लेबाज़ी की, रबाडा की गेंदबाज़ में धार थी, यह हमारे लिए सकारात्मक पहलू रहे।”

Temba Bavuma का बल्ला आया शांत नजर

Temba Bavuma

भारत के खिलाफ तेम्बा बवूमा (Temba Bavuma) का प्रदर्शन बेहद ही खराब नजर आया। वह बिना खाता खोले ही दीपक चाहर की गेंद पर पवेलियन लौटे गए। केशव महाराज के अलावा टीम का और कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाया। 41 रनों की साथ महाराज टीम के हाई स्कोरर रहे। उनके अलावा एडेन मार्कराम ने टीम के लिए 25 रन और वेन पार्नेल ने 24 रनों की पारी खेली। इन खिलाड़ियों के अलावा टीम का कोई भी खिलाड़ी दहाई अंक का आंकड़ा भी नहीं छू सका। अब ऐसे प्रदर्शन के बाद कप्तान का बल्लेबाजों को कसूरवार ठहराना शायद सही है।