Project 6

टीम इंडिया (Team India) टी20 विश्व कप 2022 में 23 अक्टूबर को अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के साथ पहला मुकाबला खेलेगी. तीन दिन बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए मैदान पर नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर भारतीय फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस मुकाबले को टीम इंडिया को सपोर्ट के लिए भारतीय फैस बड़ी तादाद में ऑस्ट्रेलिया पहुंच रहे है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वारयल रहा है. जिसमें भारत आर्मी टीम इंडिया के खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत करती हुई नजर आ रही है.

भारत आर्मी ने Team India के खिलाड़ियों का खास अंदाज में किया स्वागत

Team India

फैंस की दिवानगी देखते ही बनते हैं, क्योंकि टीम इंडिया (Team India) दुनिया के किसी भी कोने में क्रिकेट खेलने पहुंच जाए. उसके समर्थक उनके पीछे-पीछे पहुंच ही जाते हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए मेलबर्न पहुंचती है. जहां एयरपोर्ट पर भारत आर्मी की मुलाकात टीम इंड़िया से हो जाती है. जिसका वीडियों खुद भारत आर्मी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

जिसमें देखा जा सकता है कि भारत आर्मी भारतीय खिलाड़ियों के साथ पूरे गर्मजोशी से मिल रही है. वहीं भारतीय खिलाड़ी भी उन्हें उनके साथ फोटो खींचाते हुए नजर आए. कप्तान रोहित शर्मा के केक काटकर उनका अभिवादन स्वीकार किया.यह वीडियो 19 सैकेंड का है जिसमें भारत आर्मी ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों के साथ जमकर फोटो खींचाए औरअनोखे अंदाज में स्वाग किया. इस वीडियो के बैक ग्राउंड में इंडिया..इंडिया…इंडिया का म्यूजिक दिया गया है.

IND vs PAK के मुकाबले पर होगी फैंस की नजर

IND vs PAK
IND vs PAK

भारत और पाकिस्तान का मैच हो और दोनों मुल्कों में इस मुकाबले का इंजार नहीं किया जाए, भला ऐसे कैसे हो सकता है. फैंस महीनों पहले ही शेड्यूल आ जाने का बाद ही उस दिन का अवकाश ले लेते हैं ताकि भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले का भरपूर मजा उठाया जा सके. वहीं 23 अक्टूबर को दोनों टीमों के बीच एक बार फिर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

लेकिन इस मुकाबले से पहले थोड़ा निराश कर देने वाली खबरें सामने आ रही है कि बारिश मजा  किरकिरा कर सकती है. मौसम विज्ञान ब्यूरो उस दिन मेलबर्न में बारिश की 90 प्रतिशत संभावना का अनुमान लगा रहा है. अगर मौसम विभाग की भविष्यवाणी सच साबित हुई तो करोंड़ फैंस का दिल टुट जाएगा.