Virat Kohli
India's captain Virat Kohli reacts as he leaves after being dismissed by South Africa's Senuran Muthusamy during the second day of the first cricket test match against South Africa in Visakhapatnam, India, Thursday, Oct. 3, 2019. (AP Photo/Mahesh Kumar A.)

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। जहां, मेहमान टीम 205 रनों पर सिमट गई। लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम इंडिया की स्थिति भी कुछ खास अच्छी नहीं दिख रही है, क्योंकि पहले दिन जब भारत बल्लेबाजी करने उतरा तो शुभमन गिल 0 पर आउट हो गए और दूसरे दिन विराट भी शून्य पर ही आउट हो गए। लंच से पहले भारत का स्कोर 84-4 रहा।

विराट कोहली हुए शून्य पर आउट

Virat Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बल्ले पिछले काफी वक्त से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है। इतना ही नहीं इंग्लैंड के साथ खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में Virat Kohli दो बार बिना खाता खोले विकेट गंवा चुके हैं।

दरअसल, इंग्लैंड को 205 पर समेटने के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी पहले ही दिन आ गई थी। जहां, शुभमन गिल बिना रन बनाए शून्य पर ही आउट हो गए। इसके बाद दूसरे दिन जब चेतेश्वर पुजारा का विकेट गिरने पर Virat Kohli मैदान पर आए, तो वह भी 8 गेंदों का सामना करके बेन बेन स्टोक्स की गेंद पर 0 पर ही आउट हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली की ट्रोलिंग शुरु हो गई। एक फैन ने विराट को संन्यास की नसीहत दी, तो एक ने कप्तान कोहली को ड्रॉप करने की बात कही।

सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोलिंग