Indian team traveled with 14 members from the official 15 to Australia for T20 World Cup 2022

ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का महासंग्राम शुरू होने जा रहा है. जिसके लिए टीम इंडिया (Team India) 14 भारतीय खिलाड़ियों के साथ रवाना हो चुकी है. बीसीसीआई ने इसकी जानकारी ट्विटर पर टीम इंडिया की तस्वीर और वीडियो साझा करते हुए दी है. इस बार विश्व कप में रोहित शर्मा भारतीय टीम की अगुआई करते हुए नजर आएंगे और करोड़ों भारतीयों के सपने को सच करना चाहेंगे.

बासीसीआई ने Team India की शेयर की तस्वीर

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) एशिया कप गंवाने बाद ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 पर हर हाल में कब्जा जमाना चाहेगी. जिसके लिए टीम इंडिया ने 14 खिलाड़ियों के साथ उड़ान भर दी है. रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ टीम के 14 खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. वहीं मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और टीम के अन्य सपोर्ट स्टाफ दाईं ओर खड़े हैं. इस तस्वीर में सभी ब्लेजर पहने दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि बुमराह पीठ के चोट के चलते टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने अभी तक बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. जिस वजह से तस्वीर में 15 की जगह 14 खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. वहीं दीपक हुड्डा इंजर्ड हो गए थे. हालांकि फैंस के लिए राहत की बात यह है कि वो फिट हो गए हैं जो टी20 विश्व कप में जड्डू की जगह भरपाई करते हुए नजर आ सकते हैं.

मिशन मेलबर्न के लिए टीम इंडिया हुई रवाना

Team India 1
Team India

फैंस लंबे समय से टी20 विश्व कप का इंतजार कर रहे थे. उनका ये इंतजार अब खत्म होते हुए नजर आ रहा है. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के महासंग्राम के लिए एक सप्ताह से भी कम का समय बचा है. जिसके लिए टीम इंडिया (Team India) भारतीय टीम गुरुवार तड़के ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई.

मुंबई हवाई अड्डे से प्रस्थान करने वाली टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें केएल राहुल, हार्दिक पांड्या को टीम की बस से उतरते और हवाई अड्डे के अंदर जाते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा विराट कोहली, रोहित शर्मा भी नजर आ रहे हैं. 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने से पहले भारतीय टीम को न्यूजीलैंड और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलने हैं.

 

भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल, दीपक हुड्डा.