Team India-avesh khan
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेला जा रहा सीरीज का दूसरे मैच का पहला दिन पूरी तरह से Team India के नाम रहा। मैच की शुरुआत जो रूट के टॉस जीतने के साथ हुई और इंग्लिश कप्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया।

केएल राहुल के शतक के साथ भारत का स्कोर पहले दिन के अंत में 276-3 का रहा। शतक लगा चुके केएल राहुल व नए बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे क्रीज पर डटे हुए हैं और कहना गलत नहीं होगा की मैच पूरी तरह से भारत की मुठ्ठी में है। मगर अब यदि इसी तरह भारत को मैच में दबदबा कायम रखना है, तो यकीनन लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि आखिर लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन किस फॉर्म्यूले के साथ मैदान पर उतर सकती है, ताकि मैच में वह आगे रह सके।

              Team India दूसरे दिन करना चाहेगी 3 काम

1- बोर्ड पर लगाना चाहेगी बड़ा स्कोर

Team India

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारत की स्थिति फिलहाल काफी अच्छी है। मगर अब यदि वह इसे बनाए रखना चाहती है, तो Team India के बल्लेबाजों को मैच के दूसरे दिन बल्ले से बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगाना होगा। सेट बल्लेबाज केएल राहुल जिस लय में हैं, यदि वह इसी लय को बरकरार रखते हुए आगे बल्लेबाजी करते हैं, तो यकीनन भारत पहली पारी में इंग्लैंड को चुनौतीपूर्ण लक्ष्य देगा।

अभी अजिंक्य रहाणे भी क्रीज पर मौजूद हैं और आने वाले बल्लेबाज ऋषभ पंत व ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भी अच्छी बल्लेबाजी करके लक्ष्य को और बड़ा बनाना चाहेंगे। यदि ऐसा होता है, तो यकीनन भारत को ये मैच जीतने से कोई नहीं रोक सकता है। यदि भारत मैच जीतता है, तो ये लॉर्ड्स के मैदान पर भारत की तीसरी जीत होगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse