Team India-Test

भारत-इंग्लैंड (Ind vs ENG) के बीच जारी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला शुक्रवार से मैनचेस्टर में शुरू होने वाला है. लेकिन उससे पहले टीम इंडिया (Team India) के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. दरअसल टीम में कोरोना केस की संख्या बढ़ने लगी है. हाल ही में कोच रवि शास्त्री, आर श्रीधर और भरत अरुण की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब एक और केस सामने आया है. क्या है पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट के जरिए….

Team India के एक और सपोर्ट स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Team India

दरअसल ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ के हवाले से एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है. जिसके जरिए बताया गया है कि, भारतीय टीम (Team India) के एक और सपोर्ट स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस मामले के सामने आने के बाद आज का प्रैक्टिस सेशन को रोक दिया गया है. अभी तक सपोर्ट स्टाफ के नाम का खुलासा नहीं है. हालांकि इस बात की तसल्ली है कि, किसी खिलाड़ी के संक्रमित होने की खबर सामने आई है.

इससे पहले भी टीम के कोच रवि शास्त्री समेत तीन लोगों की रिपोर्ट संक्रमित आई थी. उनके साथ भरत अरूण और श्रीधर को संक्रमित होने की वजह से आइसोलेशन से गुजरना पड़ रहा है. इन सभी सदस्यों को टीम के खिलाड़ियों से अलग कर दिया गया है. मैनचेस्टर में रवाना होने वाली टेस्ट टीम के साथ ये सदस्य रवाना नहीं हो सकेंगे. इन तीनों की आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट सोमवार को मिली और तीनों ही पॉजिटिव मिले थे. जिसके बाद इन्हें आइसोलेट किया गया था.

बीसीसीआई ने अभी तक नहीं की मामले की पुष्टि

photo 2021 09 09 17 46 25

फिलहाल अभी तक बीसीसीआई ने नए सदस्य के पॉजिटिव होने वाली खबर की पुष्टि नहीं की है. इससे पहले जिन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट संक्रमित आई थी उसकी जानकारी खुद क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने दी थी. उन्होंने बयान में कहा था कि, विराट कोहली और रवि शास्त्री के इवेंट को अटैंड करने वाले मामले पर BCCI शर्मिंदा है. क्योंकि इस तरह की आशंका जताई जा रही है कि शास्त्री को कोविड संक्रमण उसी इवेंट से मिला था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESPNcricinfo (@espncricinfo)