Team India

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे नॉटिंघम टेस्ट मैच का तीसरा दिन बहुत ही रोमांचक रहा है। पहले सेशन में ही इंग्लैंड पर बढ़त हासिल करने के बाद दूसरे सेशन में टेलेंडर्स की मदद से Team India ने 95 रनों की बढ़त हासिल कर ली। आज तो मुख्य बल्लेबाजों से भी बेहतर प्रदर्शन पुछल्ले बल्लेबाजों ने किया और भारत की बढ़त को बेहतर किया। भारतीय टीम 278 रनों पर ऑलआउट हो गए।

Team India के पुछल्ले बल्लेबाजों ने किया कमाल

Team India

Team India ने नॉटिंघम टेस्ट के तीसरे दिन का दूसरा सेशन भी भारत के नाम रहा। पहले रवींद्र जडेजा ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन रॉबिन्सन ने उन्हें 56 (86) पर आउट कर दिया। इसके बाद शार्दुल ठाकुर बिना खाता खोले ही आउट हो गए। लेकिन इसके बाद जो हुआ, वो देखने लायक था।

जी हां, भारत के पुछल्ले बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। मोहम्मद शमी ने 13 (20), जसप्रीत बुमराह ने 28 (34) रन की पारी खेली। बूम-बूम ने अपनी पारी में 3 चौके व 1 छक्का भी लगाया। आखिर में मोहम्मद सिराज 7 (8) रनों पर नाबाद रहे। भारत 278 रनों पर ऑलआउट हो गई और पुछल्ले बल्लेबाजों की बदौलत Team India ने इंग्लैंड पर 95 रनों की बढ़त हासिल करने में मदद मिली। इसके बाद दूसरे सेशन में खत्म होने से पहले इंग्लिश टीम के ओपनर्स ने 11-0 रन बनाकर नाबाद क्रीज पर डटे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर छाए रहे पुछल्ले बल्लेबाज

Bumrah in this Test! 😎 pic.twitter.com/LlZcDbE2ej

— Vibhu (@Vibhu22000) August 6, 2021

बहुत बढ़िया #Bumrah

— The Cricket Girl 🏏 (@guptasonam96) August 6, 2021