Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद अब दोनों टीमें 5 मैचों की T20I सीरीज में आमने-सामने आएंगी। सीरीज का पहला मैच 12 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। बाकी के चारों मैच भी इसी वेन्यू पर ही खेले जाएंगे।

टी20 सीरीज के लिए भारत ने 19 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था, जिसमें हाल ही में कुछ बदलाव भी देखने को मिले हैं। इस स्क्वाड में तीन युवाओं को कॉलअप मिला है। लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन्हें शायद ही एक भी मैच खेलने का मौका मिल सके।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको Team India के उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो आगामी T20I सीरीज में बेंच पर ही बैठना पड़ सकता है। यदि ऐसा होता है तो वह पूरी सीरीज में पानी पिलाते नजर आएंगे।

Team India के 3 खिलाड़ी T20I सीरीज में पानी पिलाते आएंगे नजर

1- राहुल चाहर

Team India

इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली टी20 आई सीरीज के शुरु होने से पहले ही स्क्वाड का हिस्सा बने वरुण चक्रवर्ती फिटनेस टेस्ट में फेल होने के चलते टीम से बाहर हो गए। दरअसल, बीसीसीआई ने उन्हें दो मौके दिए थे और दोनों में ही वह अपनी फिटनेस साबित नहीं कर सके और अब वह टीम से बाहर हो गए।

इसके बाद टीम (Team India) के साथ जुड़े स्टैंडबाई स्पिनर राहुल चाहर को स्क्वाड में शामिल कर लिया गया है। भले ही राहुल को टीम में शामिल कर लिया गया है, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने को मिलना मुश्किल है, क्योंकि टीम में पहले से ही स्पिन डिपार्टमेंट में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की जगह पक्की है।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की राहुल चाहर इंग्लैंड सीरीज में सिर्फ बेंच पर ही बैठे नजर आ सकते हैं। बता दें, राहुल ने एक टी20आई मैच खेला है, जिसमें उनके नाम पर एक विकेट दर्ज है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse