R Ashwin bharat arun
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

वक्त बीतने के साथ ही आईसीसी टी20 विश्व कप की तारीखें नजदीक आ रही हैं। मेगा इवेंट के लिए Team India की 15 सदस्यीय टीम सामने आ चुकी है। इस टीम में कुछ नामों को देखकर सभी हैरान रह गए, तो वहीं कुछ नाम के ना सिलेक्ट होने पर भी लोग भौचक्के रह गए।

इस टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ियों को बोर्ड ने मौका दिया है, जिनकी किसी ने शायद ही उम्मीद की थी। लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा ये मौका इनके लिए आखिरी मौका भी साबित हो सकता है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिनके लिए टी20 विश्व कप में खुद को साबित करना जरूरी है, वरना ये उनके लिए आखिरी मौका साबित हो सकता है।

        3 खिलाड़ियों के लिए साबित हो सकता है आखिरी मौका

1- मोहम्मद शमी

Team India

टेस्ट व वनडे क्रिकेट में Team India के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी को भी टी20 विश्व कप टीम में तेज गेंदबाजी इकाई का हिस्सा बनाया गया है। शमी को उनके बेहतरीन फॉर्म को देखते हुए मेगा इवेंट की टीम में शामिल किया गया है, जबकि उनके इस फॉर्मेट में आंकड़ें कुछ खास अच्छे नहीं हैं।

शमी ने भारत के लिए 12 टी20 आई मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उनकी इकोनॉमी 8.81 की थी और औसत 33 का रहा। लेकिन तेज गेंदबाज ने 2019 वनडे विश्व कप में भारत के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन किया था। इतना ही नहीं वह लगातार भारत के लिए वनडे व टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

ऐसे में सभी को उम्मीद होगी कि शमी मेगा इवेंट में भी भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। मगर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये उनके लिए T20 फॉर्मेट आखिरी मौका साबित हो सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse