Dinesh Karthik

श्रीलंका और Team India के बीच खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। धवन के फैसले को टीम के बल्लेबाज सही साबित नहीं कर सके। पहली पारी में भारत का कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच सका और भारत 225 के स्कोर पर ही सिमट गया। पहली बार करियर में हार्दिक पांड्या LBW आउट हुए, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

225 पर सिमटी भारत की पारी

Team India

टॉल जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी Team India ने निराशाजनक बल्लेबाजी की। टीम का एक भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच सका और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। बारिश के चलते प्रभावित हुए मैच को 47 ओवर का कर दिया गया, लेकिन भारतीय टीम पूरे ओवर नहीं खेल सकी।

भारतीय टीम 225 के स्कोर पर ही सिमट गई। भारत की ओर से पहली बड़ी पारी पृथ्वी शॉ 49 रनों की खेली, तो वहीं दूसरी सबसे बड़ी पारी सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों पर 40 रनों की खेली। मगर वह भी बड़ा स्कोर नहीं बना सके और विकेट गंवा बैठे। भारत की ओर से हार्दिक पांड्या पहली बार LBW आउट हुए और वह 19(17) पर विकेट गंवाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद क्या था, एक ओर फैंस सूर्या की तारीफ करते दिखे, तो वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांडे की जमकर ट्रोलिंग शुरु हो गई।

ट्विटर पर छाए सूर्या, उड़ा हार्दिक का मजाक