Sri Lanka ODI India

श्रीलंका क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के बीच खेली जाने वाली सीमित ओवरों की सीरीज पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि इस बीच सीरीज को रीशेड्यूल कर दिया गया है। लेकिन, अभी भी खतरा टला नहीं है, क्योंकि अब तक तो श्रीलंकाई खेमे में दो सपोर्ट स्टाफ ही कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन अब एक खिलाड़ी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद अब सीरीज में मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है।

श्रीलंकाई खिलाड़ी हुआ कोविड पॉजिटिव

team india

श्रीलंका क्रिकेट टीम में एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। अब तक दो सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे, लेकिन अब एक खिलाड़ी भी महामारी की चपेट में आ गया है और खिलाड़ी का नाम है संदुन वीराक्कोडी। दरअसल, ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि इंग्लैंड सीरीज खेलकर लौटने वाले खिलाड़ियों को Team India के खिलाफ वनडे सीरीज में मैदान पर नहीं उतारा जाएगा।

इंग्लैंड गए सभी खिलाड़ियों की जगह श्रीलंका बोर्ड ने एक नई टीम तैयार की थी, जो दांबुला में प्रैक्टिस कर रही थी। मगर अब जबकि दांबुला में प्रैक्टिस कर रहे संदुन वीराक्कोडी ही कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, तो अब बोर्ड इस ग्रुप को भी India के सामने मैदान पर नहीं उतार सकेगा। तो ऐसे में अब कोरोना के साए में सीरीज का होना थोड़ा मुश्किल ही दिख रहा है।

बीसीसीआई ने Team India का बदलवाया होटल

bसीसीआई india

Team India के खिलाड़ी इस वक्त कोलंबो में प्रैक्टिस कर रहे हैं। जिस होटल में भारतीय खिलाड़ी ठहरे हुए हैं,  इंग्लैंड से लौटी श्रीलंकाई टीम भी पहले उसी होटल में ठहरी थी। लेकिन, कैंप में कोरोना संक्रमित मामलों के मिलने के बाद उन्होंने होटल बदल लिया। मगर अब पता चला है कि बीसीसीआई के कहने पर भी श्रीलंका बोर्ड ने टीम का होटल बदला। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, बीसीसीआई ने श्रीलंका बोर्ड से कहा कि यदि टीम में कोरोना के अधिक केस आते हैं तो वह अब अपनी बैकअप टीम तैयार रखें।

रीशेड्यूल हुई है सीरीज

team india

Team India और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होने वाली थी, लेकिन अब कोरोना वायरस की बढ़ती स्थिति के चलते सीरीज को रीशेड्यूल कर दिया गया है। अब वनडे सीरीज 18 जुलाई से शुरु होगी और यह दौरा 29 जुलाई तक चलेगा। यहां देखें नया शेड्यूल:-

पहला वनडे – 18 जुलाई

दूसरा वनडे – 20 जुलाई

तीसरा वनडे – 23 जुलाई

पहला T20I – 25 जुलाई

दूसरा T20I- 27 जुलाई

तीसरा T20I -29 जुलाई