Team India Predicted Playing XI in 2nd T20I Against Ireland

हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के सीनियर खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने आराम दिया था। जिसके बाद अब खबरें आ रही है कि टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों एक बार फिर आराम दिया जा सकता है। इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को आठ मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसके लिए अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा…..

Team India के सीनियर प्लेयर्स को विंडीज़ दौरे पर मिल सकता है आराम

Team India

टीम इंडिया 22 जुलाई से 7 अगस्त तक वेस्टइंडीज के खिलाफ कैरेबियाई और संयुक्त राज्य अमेरिका में तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेगी। लेकिन इस सीरीज के शुरू होने से पहले खबरें आ रही हैं कि इस सीरीज में  सीनियर खिलाड़ियों को ही आराम दिया जा सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशयल इनफॉर्मेशन सामने नहीं आई। लेकिन जैसे ही हमें इसके बारे में कोई पुख्ता खबर पता चलेगी तो हम आपको जरूर बताएंगे।

पिछले कुछ दिनों में होना था वेस्टइंडीज के खिलाफ Team India का ऐलान

team india

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीमों की घोषणा पिछले कुछ दिनों में की जानी थी, लेकिन इसमें देरी हुई क्योंकि राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने अभी तक अन्य मुद्दों पर फैसला नहीं किया है। टीम के साथ इंग्लैंड में मौजूद चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा के एजबेस्टन टेस्ट के अंतिम दिन के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों के साथ बातचीत करने की उम्मीद है।

ये खिलाड़ी कर सकता है विंडीज के खिलाफ Team India की कप्तानी

Team India

कोच राहुल द्रविड़ ने अब तक कई कप्तानों के साथ काम किया है, ऐसे में चयनकर्ता शायद ही किसी नए कप्तान के बारे में सोचेंगे। हाल ही में एजबेस्टन टेस्ट मैच में भी राहुल को बुमराह के साथ काम करना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका सीरीज से आराम करने के बाद रोहित को कोरोना के कारण एजबेस्टन टेस्ट से भी बाहर कर दिया गया था। सीमित ओवरों में इंग्लैंड की कप्तानी करने के बाद संभावना जताई जा रही है कि रोहित वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे।

One reply on “वेस्टइंडीज दौरे पर हार्दिक पांड्या हो सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान, ये है बड़ी वजह”

Comments are closed.