Cheteshwar pujara said "Indian will definitely beat England in test series
Indian Express

सोमवार को वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट कर बड़े अनोखे अंदाज में पुजारा के दूसरे टेस्ट मुकाबले में खेलने पर सवाल पूछा था। सहवाग ने कहा था कि इंग्लैंड पोप को मौका दे रही हैं। क्या भारत पुजारा को दूसरे टेस्ट में मौका देगा?क्योंकि यह लॉर्ड्स का मैदान हैं।

अब ध्यान से देखा जाए तो पोप और पुजारी हमारे निजी जीवन में लॉर्ड्स(यानी भगवान) से जुड़ी बातें हैं। उनके इस सेंस ऑफ ह्यूमर का फॉलोवर्स ने खूब तारीफ भी किया।

2virender sehwag 1505459576
Pic credit should go to getty images

लेकिन अब अपने ही सवाल का जवाब देते नजर आए सहवाग। इंडिया टीवी से बात करते हुए सहवाग ने कहा कि भारत को पुजारा के साथ नहीं ,अभी के एल राहुल के साथ ही मैदान में उतरना चाहिए। उनका मानना हैं एक खिलाड़ी को एक टेस्ट मैच के दम पर टीम से ड्रॉप कर देना उचित नहीं हैं।

सहवाग ने के एल राहुल को पांचो टेस्ट मुकाबलों में खिलाने की कहीं बात

bcc7
photo credit : Getty images

उन्होंने कहा ” अगर के एल राहुल ने पहला टेस्ट मुकाबला खेला है तो उसे दूसरे मुकाबले में भी मौका मिलना चाहिए। क्योंकि अगर आप एक ही मुकाबले के बाद खिलाड़ी को टीम से ड्रॉप कर देते हो तो आत्मविश्वास कम हो जाता हैं। मेरे हिसाब से खिलाड़ी को एक पूरी श्रृंखला खेलने को मिलनी चाहिए और अगर तब वह अच्छा नहीं खेलता तो किसी और खिलाड़ी को मौका देना चाहिए।”

images 94
Pic credit: getty images

सहवाग ने यह भी कहा कि ” पांच टेस्ट मुकाबलों के 10 इनिंग्स एक खिलाड़ी के लिए काफी होते हैं। अगर इसमें वह अच्छा न कर पाए तब उसे ड्रॉप कर देना चाहिए।”

उन्होंने यह भी कहा “हाँ पहले मुझे भी यहीं लगा था की पुजारा को मौका देना चाहिए। लेकिन अब मुझे लगता है जब पहले मुकाबले में राहुल को मौका दिया गया हैं तो दूसरे में भी उन्हें ही देना चाहिए।”

Leave a comment

Your email address will not be published.