T20I

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले गए पहले T20I मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम दे दिया। पारी की शुरुआत शिखर धवन और केएल राहुल को पारी का आगाज करने की जिम्मेदारी सौंपी गई। लेकिन भारत का टॉप आर्डर, जिस तरह से इंग्लैंड के सामने ढ़ेर हुआ, वह वाकई भारत के लिए चिंता का विषय है।

Rohit के बिना घुटने पर नजर आया टॉप आर्डर

Rohit Sharma

कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मैच से एक दिन पूर्व संध्या पर बात करते हुए ये बताया था कि उनकी पहली पसंद Rohit Sharma और केएल राहुल होंगे। लेकिन जब टॉस के लिए कप्तान विराट मैदान पर आए और उन्होंने प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया, तो भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम दे दिया।

जिसके बाद ओपनिंग के लिए केएल राहुल और शिखर धवन पारी का आगाज करने के लिए मैदान पर आए। जहां, भारत का सलामी बल्लेबाज राहुल 1 और धवन 4 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं कप्तान कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। इस तरह भारत का टॉप आर्डर घुटने पर नजर आया।

रोहित शर्मा को अगले मैच में मिलेगा मौका?

Rohit Sharma

भारत के हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का प्लेइंग इलेवन में ना होना भारत के लिए काफी महंगा साबित हुआ। इसलिए अब टीम मैनेमेंट यदि इस सीरीज में अपना दबाव बनाना चाहेगी, तो कप्तान विराट कोहली यकीनन रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में जल्द ही शामिल करेंगे।

बता दें, विराट ने टॉस के बाद ये कहा था कि वह पहले मैच के लिए ही Rohit Sharma को मौका दे सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा की टीम इंडिया अब अगले मुकाबले में हिटमैन को मौका देती है या नहीं। यदि हिटमैन वापसी करते हैं, तो अगले मैच में भारत के लिए केएल राहुल और रोहित ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं।