photo 2021 08 13 15 19 01

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 364 के स्कोर पर मेजबान Team India ऑलआउट हो गई। हालांकि बोर्ड पर भारतीय बल्लेबाजों ने चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा कर दिया है। दूसरे सेशन के खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने भी 23 रन बना लिए और भारत अभी भी 341 रनों से आगे है। भले ही भारतीय टीम ने बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगाया है, लेकिन कुछ बल्लेबाजों ने काफी निराश किया, जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर उन्हें टीम से बाहर करने की मांग हो रही है।

भारत ने बोर्ड पर लगाए 264 रन

Team India

Team India ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने बेहतरीन शुरुआत की, जब रोहित व राहुल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी की। फिर राहुल ने कप्तान कोहली के साथ भी शतकीय साझेदारी की। इस तरह केएल के शतक के साथ भारत ने पहली पारी में बोर्ड पर 364 रन लगा दिए। वहीं इंग्लिश टीम ने दूसरे सेशन के खत्म होने से पहले बिना विकेट गंवाए 23 रन बना लिए हैं।

हालांकि इस दौरान अजिंक्य रहाणे व चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर निराश किया और दोनों ही बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए। पहली पारी में पुजारा 9 व रहाणे 1 रन ही बना सके। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर इन दोनों ही बल्लेबाजों को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर बेंच पर बैठे सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, हनुमा व मयंक अग्रवाल को खिलाने की मांग उठी है।

रहाणे-पुजारा को ड्रॉप कर विहारी को खिलाने की उठी मांग