photo 2021 09 02 12 50 35

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला ओवल में शुरु होने वाला है। इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। परिणामस्वरूप Team India पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरेगी। भारतीय टीम में फिटनेस के चलते इशांत शर्मा व मोहम्मद शमी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं, उनकी जगह शार्दुल ठाकुर व उमेश यादव को मौका मिला है। मगर कप्तान कोहली ने एक बार फिर रविचंद्रन अश्विन को मौका नहीं दिया।

रविचंद्रन अश्विन को नहीं मिला मौका

Team India

द ओवल के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जाने वाला है। इस पिच पर स्पिनर्स के लिए मदद होती है, मगर इसके बावजूद भारतीय कप्तान विराट  कोहली ने अंतिम ग्यारह में रविचंद्रन अश्विन को शामिल नहीं किया है। जी हां, अश्विन को अब तक इस दौरे पर एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल सका है, जबकि उन्होंने बीते कुछ वक्त में विदेश में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

अब जबकि इशांत शर्मा व मोहम्मद शमी की जगह शार्दुल ठाकुर व उमेश यादव को शामिल किया और अश्विन को मौका नहीं दिया, तो भारतीय फैंस कप्तान कोहली से नाराज नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर तो ये भी बात हो रही है कि Team India में पॉलिटिक्स है, जिसके चलते अश्विन को मौका नहीं मिल रहा है।

अश्विन को प्लेइंग-11 में ना देख विराट पर भडके फैंस