Team India

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली 3-0 की शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया (Team India) अब 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के साथ शुरू होने वाली लिमिटेड ओवर की घरेलू सीरीज की तैयारियों में जुट गयी है. वहीं आईपीएल के 15वे सीजन समय भी अब नजदीक आ गया है. उससे पहले 12 और 13 फरवरी को मैगा ऑक्शन का होना है. जिसके लिए लगभग सारी तैयारी कर ली गयी है. उससे पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें केएल राहुल, युजवेंद्र चहल और शार्दुल ठाकुर मेगा आक्शन को लेकर मजेदार चर्चा करते नजर आ रहे हैं.

भगवान के लिए बजट नहीं होता भाई

टीम इंडिया (Team India) के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें टीम के उनके साथी खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और ऑक्शन पर मजाकिया चर्चा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में शार्दुल ने राहुल से पूछा कि क्या IPL 2022 की नीलामी में उनकी टीम के पास उनके लिए कोई बजट है.

राहुल ने मजाक में कहा कि वे शार्दुल को उनके बेस प्राइस से ज्यादा रकम में नहीं खरीदेंगे. इस बीच युजवेंद्रा चहल ने कहा  ‘भगवान के लिए बजट नहीं होता भाई‘ बता दें कि, शार्दुल ठाकुर के ‘लार्ड शार्दुल’ के नाम से प्रसिद्ध हैं. वहीं राहुल को ऑक्शन से पहले आईपीएल की नयी फ्रेंचाईजी लखनऊ ने 17 करोड़ की बड़ी कीमत देकर उन्हें अपनी टीम का कप्तान बनाया है.

शार्दुल और चहल को उतरना है ऑक्शन में

Team India

टीम इंडिया (Team India) के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने रिटेन नहीं किया है. वहीं शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रिलीज कर दिया है. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों के ऊपर ऑक्शन के दौरान काफी बड़ी बोली लग सकती है.

चहल के शानदार रिकॉर्ड को देखते हुए उन्हें नीलामी में कई टीमे टार्गेट कर सकती हैं. वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दो एकदिवसीय मैचों में टीम इंडिया (Team India) के लिए उन्होंने 40 और एक अर्धशतक लगाया. उनकी गेंदबाजी क्षमता से हर कोई वाकिफ है. चेन्नई के लिए उन्होंने पिछले कुछ सालो में शानदार प्रदर्शन किया है.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsTeam India News | Cricket Live Score