Team India-BCC pics

श्रीलंका दौरे पर पहुंची टीम इंडिया (Team India) इन दिनों विरोधी टीम के खिलाफ तैयारी करने के साथ ही चिल के मूड में भी नजर आ रही है. इसका अंदाजा हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर आप लगा सकते हैं. जिसमें अनुभवी खिलाड़ियों से लेकर युवा क्रिकेटर्स एक साथ नजर आ रहे हैं. इससे संबंधित कुछ तस्वीरें बीसीसीआई (BCCI) ने भी साझा की है.

एक साथ पूल में चिल करते दिखे भारतीय खिलाड़ी

Team India-BCC pics

दरअसल युवा क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) जुलाई में लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेलने की तैयारी में जुटी है. इसी बीच टीम का क्वारंटीन पीरियड खत्म हुआ तो सभी खिलाड़ी एक साथ मस्ती के मूड में नजर आए और पूल (Pool) में चिल (Chill) करते हुए दिखाई दिए. मस्ती से जुड़ी इन तस्वीरों को जहां सोशल मीडिया के जरिए कुछ खिलाड़ियों ने शेयर किया. तो वहीं क्रिकेट बोर्ड भी इस पल को अपने ट्विटर अकाउंट से साझा करना नहीं भूले.

वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ी शर्टलेस होकर स्विमिंग पूल में एजॉय कर रहे हैं. इस तस्वीर को अपने ट्वीटर से साझा करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा कि, “क्वारंटाइन से बाहर निकलने की खुशी”, ऑल स्माइल और फन वीडियो जल्द ही BCCI.TV#TeamIndia #SLvIND पर आ रहा है”.

चहल और सूर्यकुमार यादव ने भी साझा की पूल तस्वीर

wteghfbv

वायरल हो रही इस ग्रुप फोटो में हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल को मुस्कुराते हुए कैमरे में कैद किया गया है. इस तस्वीर के वायरल होते ही फैंस ने इस पर कमेंट की बौछार कर दी है. हर किसी को ये तस्वीर खासा पसंद आ रही है. कई यूजर्स ने कमेंट के जरिए खिलाड़ियों को आगामी श्रृंखला के लिए शुभकामनाएं दी है. बोर्ड के अलावा युजवेंद्र चहल ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है.

इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी अपने फैंस के बीच चिल करती हुई एक तस्वीर साझा की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, “पूल के किनारे लड़कों के साथ साथ चिल करते हुए!” बता दें कि, श्रीलंका में 3 दिन क्वारंटीन रहने से पहले टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ी मुंबई में 15 दिन आइसोलेट थे. ऐसे में मैच से पहले उनका ये पूल सेशन काफी रिलैक्स और काफी जरूरी भी था.

13 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होगी सीरीज

photo 2021 06 30 10 29 48

शिखर धवन के नेतृत्व में टीम इंडिया इस सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में श्रीलंका के दौरे पर पहुंची है. दोनों टीमों के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है. तीन वनडे मैच के बाद दोनों देशों के बीच इतने ही मैच की टी20 श्रृंखला खेली जाएगी. ऐसे में इसकी शुरूआत से पहले टीम इंडिया (Team India)  के सभी खिलाड़ियों को एक साथ चिल करते हुए कैमरे में कैद किया गया.