team India-lords test

Team India और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे लॉर्ड्स टेस्ट मैच का पांचवें दिन बहुत ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। जहां, पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 298-8 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी और भारत के पास 271 रनों की बढ़त रही। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाते हुए दूसरे सेशन में इंग्लैंड के 4 विकेट झटक लिए हैं। पहले शमी और बुमराह ने बल्ले से मैच में धाक जमाई और अब गेंदबाजी से इंग्लिश टीम के छक्के छुड़ाते दिख रहे हैं।

जीत के लिए Team India को चाहिए 6 विकेट

India Team-3 work

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, आज लॉर्ड्स टेस्ट में इसका एक और बड़ा उदाहरण देखने को मिल रहा है। जहां, एक वक्त ऐसा लग रहा था कि मैच में इंग्लैंड आगे है, तो वहीं जसप्रीत बुमराह-मोहम्मद शमी के बीच हुई 89 रनों की नाबाद साझेदारी की बदौलत भारत मजबूत स्थिति में पहुंच गया। कप्तान विराट कोहली ने 298-8 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी और भारत के पास 271 रनों की बढ़त थी।

ऐसे में Team India गेंदबाजों ने दूसरी पारी में शानदार शुरुआत की। दोनों ही ओपनर्स को डक पर आउट कर दिया। हसीम अहमद भी 9 (45) रन बनाकर आउट हुए। दूसरे सेशन के खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर 67-4 का है। अब भारत को जीत दर्ज करने के लिए 7 विकेट चटकाने है। मगर ये आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि जो रूट अच्छी लय में हैं और वह रूट 33(57) के स्कोर के साथ क्रीज पर डटे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर छाए भारतीय पेसर्स