Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

लगभग दो साल बाद एशिया कप का आयोजन होने जा रहा है। आखिरी बार यह टूर्नामेंट साल 2018 में खेला गया था, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) चैंपियन बनी थी। कोरोना के चलते यह टूर्नामेंट पिछले दो साल से आयोजित नहीं हो पाया है।

जिस वजह से अब फैंस को एशिया कप 2022 का बेसब्री से इंतजार है और उससे भी ज्यादा उन्हें 28 अगस्त का इंतजार है, क्योंकि इसी दिन टीम इंडिया (Team India) को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ़ खेलना है। वहीं, फैंस और टीम को एक बार फिर उम्मीद होगी कि रोहित की कप्तानी में भारत (Team India)एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का खिताब अपने घर लेकर आए।

लेकिन टीम के कुछ खिलाड़ी भारत (Team India) की इस जीत की राह में कांटा बन सकते हैं। ये खिलाड़ी टीम (Team India) के एशिया कप जीतने के सपने को चकनाचूर कर सकते हैं। आइए नजर डालते हैं उन तीन खिलाड़ियों पर जो टीम (Team India) की नैय्या डुबा सकते हैं….

Team India के 3 खिलाड़ी जो तोड़ सकते हैं एशिया कप जीतने का सपना

1. विराट कोहली

Virat Kohli
3 Players Who Can Shatter Team India’s Dream Of Winning Asia Cup

लगभग पिछले ढाई-तीन साल से आउट ऑफ फॉर्म में चल रहे विराट कोहली टीम इंडिया के एशिया कप 2022 का खिताब जीतने के सपने को चकनाचूर कर सकते हैं। विराट ने लंबे समय से टीम के लिए कोई बड़ी पारी नहीं खेली है। बल्लेबाज को उसकी खराब फॉर्म की वजह से टी20 क्रिकेट में आराम दिया जा रहा है।

आईपीएल 2022 के बाद से कोहली ने दो ही टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 133 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से महज 12 रन ही बनाए। इसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ़ पांच मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं बनाया गया। वैसे तो विराट का एशिया कप में बेहद ही शानदार प्रदर्शन रहा है। लेकिन, उनके हालिया फॉर्म को देखते हुए इस बार संभावनाएं कुछ और ही संकेत देती हुई नजर आ रही हैं।

एशिया कप में अब तक पूर्व कप्तान ने कुल 16 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 3 शतक और 2 अर्धशतक की मदद से 766 रन बनाए हैं। इसके अलावा उनका पाकिस्तान के खिलाफ़ हमेशा से ही अच्छा प्रदर्शन रहा है। पाक टीम के खिलाफ़ उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 183 रन की पारी रहा है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “ये 3 खिलाड़ी डुबा सकते हैं Team India की नैय्या, रोहित शर्मा के Asia Cup 2022 जीतने का सपना हो सकता है चकनाचूर”

Comments are closed.