Team India next 6 months schedule
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India में खेलने के लिए खिलाड़ी कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। लेकिन कुछ ही खिलाड़ी होते हैं जिन्हें टीम इंडिया (Team India) में खेलने का गोल्डन चांस मिल जाता है। वर्तमान समय में इंडियन क्रिकेट टीम (Team India) का एक अलग ही दबदबा है, कप्तान रोहित शर्मा की प्लेइंग यूनिट में पंत, सिराज, विराट कोहली और बुमराह जैसे शानदार खिलाड़ी हैं जो किसी भी विपक्षी टीम को धराशायी कर देते हैं।

हालांकि, टीम इंडिया (Team India) में कुछ ऐसे भी वही खिलाड़ी हैं जिन्होनें विराट कोहली की कप्तानी में अपना डेब्यू किया लेकिन ये खिलाड़ी मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के लिए मैच विनर के रूप में निखर सकते हैं । अपने इस खास आर्टिकल के करिए हम आपको उन टीम इंडिया (Team India) पाँच खिलाड़ियों से रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं जिन्होनें अपना डेब्यू किया तो विराट कोहली की कप्तानी में था, लेकिन अपने धाकड़ प्रदर्शन की वजह से रोहित शर्मा के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं…

कोहली की कप्तानी में डेब्यू करने वाले ये 5 खिलाड़ी अब रोहित के लिए साबित होंगे मैच विनर

ऋषभ पंत

Rishabh Pant Team India Wicket Keeper Batsman

ऋषभ पंत ने अपना क्रिकेट डेब्यू किया तो विराट कोहली की कप्तानी में था, लेकिन उनके खेल में निखार कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद आया। कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद पंत लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। खासकर की उनका बल्ला विदेशी जमीन पर आग उगलता हुआ नजर आ रहा है।

विराट कोहली ने जब तीन प्रारूपों के लिए कप्तानी छोड़ी तो पंत अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी के प्रबल दावेदार के रूप में नजर आ रहे थे। हालांकि रोहित शर्मा ने बाजी मार ली।

लेकिन रोहित के कप्तान बनने के बाद पंत के प्रदर्शन में और भी धार लग गई। जिसके बाद वह अब टीम का अहम हिस्सा बन गए हैं। अब ऋषभ अपनी बेहतरीन फॉर्म की वजह से रोहित के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं। आईपीएल 2022 में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse