Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेट फॉर्मेट अगर कोई है, तो वो है टी20 फॉर्मेट है। क्रिकेट जगत का हर खिलाड़ी इस फॉर्मेट में खेलने की इच्छा रखता है। खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस को भी ये फॉर्मेट काफी पसंद आता है। टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी भी इस फॉर्मेट में अपना जलवा बिखेरने के लिए हमेशा तैयार रहे हैं।

खिलाड़ी इस फॉर्मेट में खेलने की ख्वाहिश तो रखता है, लेकिन इसमें खेलने का मौका किसी-किसी को ही मिलता है। भारतीय टीम (Team India) के कई खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम (Team India) में वापिस और कुछ ऐसे भी रहे जो आईपीएल में अच्छा करने के बाद भी टीम (Team India) में वापसी नहीं कर पाए।

आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको टीम इंडिया (Team India) के ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी टीम (Team India) में वापसी अब नामुमकिन है। तो आइए नजर डालते हैं ऐसे खिलाड़ियों पर……

Team India के ये 3 खिलाड़ी अब नहीं कर पाएंगे T20 में वापसी

शिखर धवन

saba karim thinks shikhar dhawan unlikely to get place in indian t20 team

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की टीम इंडिया में वापसी हो गई। वह वनडे टीम के नियमित खिलाड़ी बन चुके हैं, लेकिन उन्हें टी20 में वापसी करने का मौका नहीं मिल पाया है। टी20 टीम के लिए उनकी लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। धवन लगभग एक साल से टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ साल 2021 में भारत की ओर से टी20 मैच खेलते हुए नजर आए थे।

इस दौरान वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर ही रखा गया। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन दिखाने के बाद भी उन्हें टी20 टीम का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला। लेकिन अब उनकी टीम में वापसी नामुमकिन ही लग रही है। बता दें कि धवन ने अपने अब तक 68 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 6243 रन बने हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse