MS Dhoni
T20 World Cup 2021 के लिए MS Dhoni के ड्रेसिंग रूम में शामिल होने से खुश हैं खिलाड़ी, KL Rahul ने दिया बयान

T20 World Cup 2021 में भारत और पाकिस्तान (Team India vs Pakistan) के मैच को शुरु होने में अब थोड़ा ही वक्त बचा है। दोनों टीमें सब कुछ दांव पर लगाकर जीतना चाहेंगी। फैंस भी इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। अब इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी, क्योंकि इस वीडियो में पाकिस्तान की ओर से केएल राहुल और महेंद्र सिंह धोनी से मैच हारने की गुजारिश की गई है।

धोनी को मिला मैच हारने का ऑफर

Team India vs Pakistan के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। असल में वीडियो 23 अक्टूबर का है जिसमें टीम इंडिया के मेंटॉर एमएस धोनी (MS Dhoni) और बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) से मैच हारने की खुली पेशकश की जा रही है। ऐसा तब हुआ जब ये दोनों ट्रेनिंग के बाद मैदान से होटल का रूख कर रहे थे।

जब टीम इंडिया ट्रेनिंग कर लौट रही थी, उसी दौरान पाकिस्तान की एंकर सवेरा पासा उन लम्हों को अपने कैमरे में कैद कर रहीं थी। इसी बीच उनकी नजर पहले केएल राहुल पर पड़ी। राहुल को देखते ही पाकिस्तानी एंकर ने उनसे पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी नहीं करने की बात कही। सवेरा पासा ने राहुल से कहा- प्लीज कल अच्छा मत खेलना। पाक एंकर ने अपनी बातों को कई बार दोहराया, जिसका राहुल ने हंसकर कोई जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: Aakash Chopra ने कहा, HARDIK PANDYA को रिप्लेस नहीं कर सकते हैं

MS Dhoni ने दिया जवाब

MS Dhoni team india
T20 World Cup 2021 के लिए MS Dhoni के ड्रेसिंग रूम में शामिल होने से खुश हैं खिलाड़ी, KL Rahul ने दिया बयान

केएल राहुल से अच्छा ना खेलने की बात कहने के बाद उन्होंने एमएस धोनी  (MS Dhoni )से कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं। पर धोनी, राहुल की तरह चुप नहीं रहे और उन्होंने पाकिस्तानी पत्रकार सवेरा पासा की बातों का करारा जवाब दिया।

धोनी ने साफ-साफ कहा- ‘यही तो मेरा काम है।’ धोनी ने बेशक नाम नहीं लिया पर उनका इशारा पाकिस्तान की तरफ ही था। उनके कहने का मतलब पाकिस्तान को हराने वाले काम से था। हालांकि ये सब हंसी-मजाक का हिस्सा था, कोई सीरियस बात नहीं है। बताते चलें, पाकिस्तान अब तक एक भी बार Team India के सामने विश्व कप में एक भी नहीं जीत सका है।