India Cricket Team
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 वर्ल्ड कप 202 का महाकुंभ शुरू हो चुक है। 16 अक्टूबर को श्रीलंका और नामीबिया के मुकाबले के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत हुई थी। वहीं भारतीय टीम (Team India) को अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को खेलना है। यह मैच टीम (Team India) के लिए काफी अहम होने वाला है क्योंकि टीम को अपना पहला मुकाबला चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

इस मैच से भारत (Team India) एक और वॉर्म-अप मैच खेलने हैं. पहला अभ्यास मैच 17 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला चुका है। जिसमें भारतीय टीम (Team India) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। मैच के दौरान टीम की कई कमजोरियां हल होती हुई  नजर आई।

विश्व कप शुरू होने से पहले रोहित शर्मा एंड कंपनी ने अपनी कमजोरियों को खत्म कर दिया है, जिसके बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय टीम (Team India) वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी अपने नाम कर सकती है। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं टीम इंडिया (Team India) की उन 3 कमजोरियों के बारे में जो सुलझ गई है…..

Team India ने खत्म की अपनी ये 3 कमजोरियां!

टीम को मिला धाकड़ ओपनर

IND vs AUS

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया को सलामी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकामयाब हो रहे थे और लगातार ओपनिंग बल्लेबाज निराश कर रहे थे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने टीम को बेहद ही शानदार शुरुआत दिलाई।

उन्होंने टीम की खराब ओपनिंग की समस्या का अंत किया। लोकेश राहुल ने इस मैच में महज 33 गेंदों पर 57 रन की आतिशी पारी खेली। अपनी इस तूफ़ानी पारी के दौरान उन्होंने 172.73 स्ट्राइक रेट से 6 चौके और 3 छक्के जड़े। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में असफल रहे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse