Saurav ganguly

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए ओवल टेस्ट मैच में Team India ने दूसरी पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 157 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ भारत सीरीज में 2-1 से आगे हो गया है और इसके बाद से चारों ओर टीम इंडिया की जमकर तारीफ हो रही है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी टीम इंडिया को बेस्ट मान लिया है। ये बात उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए शेयर की है।

Team India को माइकल वॉन ने भी माना बेस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले गए ओवल टेस्ट मैच में Team India ने 157 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। भारत पहली पारी में पिछड़ गया था, लेकिन दूसरी पारी में पहले बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया और फिर गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी भारतीय टीम को बेस्ट टीम करार दिया।

भारत की जीत के बाद वॉन ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘जब दबाव होता है और कोई टीम ऐसा प्रदर्शन करती है, तो ये बात स्वीकार कर लेनी चाहिए की सामने वाली टीम आपसे बेहतर है। भारतीय टीम बेहतर थी, जो वाकई बहुत महत्व रखता है। ‘

भारत सीरीज में 2-1 से आगे

India Team-England

Team India ने ओवल टेस्ट में मिली जीत के साथ ही सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब सीरीज का पांचवां व आखिरी मुकाबला मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाने वाला है। ओवल में मिली जीत ने भारतीय टीम का आत्मविश्वास बढ़ाया होगा। इतना ही नहीं टीम ने लीड्स में मिली करारी हार के बाद जिस तरह से वापसी की है, उसकी जितनी तारीफ की जाए, कम ही होगी। भारत टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच जीतकर सीरीज को 3-1 से जीतना चाहेगी। मगर इंग्लैंड की टीम भी वापसी कर घरेलू मैदान पर सीरीज को ड्रॉ करने की ओर देखेगी।