Team India-vaccine
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया, क्योंकि नॉर्टिंघम में दूसरे दिन सिर्फ 33.4 ओवर का ही खेल खेला जा सका। इसके बाद भारत का स्कोर 125-4 का रहा। इस तरह बारिश के चलते प्रभावित हुए मैच से ना केवल दोनों टीमें बल्कि फैंस भी काफी निराश हैं।

लेकिन अब तीसरे दिन का खेल मैच के लिए काफी अहम होने वाला है, क्योंकि एक ओर इंग्लिश टीम विकेट चकाने की लय को बरकरार रखना चाहेगी। तो वहीं भारतीय टीम मैच में मिली अच्छी शुरुआत को आगे बढ़ाना चाहेंगे। तो आइए आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि किस तरह टीम इंडिया मैच में अपनी पकड़ बना सकती है।

         Team India को मैच के तीसरे दिन करने होंगे ये काम

1- केएल राहुल और ऋषभ पंत को करनी होगी साझेदारी

Team India

Team India के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा व केएल राहुल की जोड़ी ने भारत को अच्छी शुरुआत दी। पहले विकेट के लिए दोनों ने मिलकर 97 रन जोड़े। लेकिन रोहित के 36 (107) आउट होने के बाद तो मानो विकेट गिरने का सिलसिला शुरु हो गया। क्रमश: चेतेश्वर पुजारा 4, विराट कोहली 0 और अजिंक्य रहाणे 5 रन पर आउट हो गए।

भले ही भारत ने बैक टू बैक विकेट गंवाए, लेकिन अच्छी बात ये है कि केएल राहुल 57 (157) पर नाबाद बने हुए हैं और दूसरी छोर पर नए बल्लेबाज ऋषभ पंत 7 (8) रन पर मौजूद हैं। अब यदि भारत को अपनी पारी को मजबूत करना है, तो यकीनन इन दोनों को बड़ी साझेदारी करनी होगी, ताकि बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगा सकें।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse