Nottingham weather

Team India vs New Zealand के बीच T20I सीरीज का दूसरा मुकाबला रांची में खेला जाएगा। इस मैच का रोमांचक होने तय है क्योंकि ये कीवी टीम के पास सीरीज में वापसी का आखिरी मौका होगा। वहीं भारतीय टीम इसे जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। अब मैच से पहले चलिए जानते हैं 19 नवंबर को रांची में मौसम का हाल क्या रहने वाला है। कहीं बारिश के तो नहीं दिख रहे आसार।

कैसा रहेगा मौसम  का हाल?

Team India vs New Zealand
Team India vs New Zealand

बुधवार को जयपुर में खेले गए एक रोमांचक मैच के बाद अब Team India vs New Zealand शुक्रवार को रांची में आमने-सामने आने वाली हैं। अब यदि मौसम की बात करें, 19 नवंबर में रांची में आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश की उम्मीद नहीं जताई जा रही है।

वहीं तापमान 26-15 डिग्री तक रह सकता है। हवा 3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी और ह्यूमिडिटी 63 प्रतिशत रहने वाली है। हालांकि मैच 7 बजे शुरु होगाऔर दूसरी पारी के दौरान ड्यू देखने को मिल सकती है।

पिच से बल्लेबाजों को मिलेगी मदद

Team India vs New Zealand
Team India vs New Zealand

Team India vs New Zealand के बीच एक शानदार मैच के लिए आप सभी तैयार हो जाइए। दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है। लेकिन आपको बता दें, रांची में टीम इंडिया का रिकॉर्ड शानदार रहा है। अब तक खेले गए दोनों टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में टीम इंडिया को जीत मिली है। यहां टॉस जीतकर टीमें पहले गेंदबाजी करना पसंद करती हैं।

पिच इस मैदान पर सपाट देखने को मिलता है, जिसका मतलब है कि स्पिनर्स को तो मदद मिलेगी ही, साथ ही बल्लेबाजों के लिए काम आसान हो जाएगा। अब क्योंकि मैच शाम 7 बजे शुरु होगा, तो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि टॉस कुछ खास फर्क नहीं लाएगा और दोनों ही पारियों में ड्यू आ सकती है। बताते चलें, फिलहाल भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।