Team India

Team India: रोहित शर्मा की अगुवाई के बाद से टीम इंडिया (Team India) एक भी मुकाबला नहीं हारी है। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम बेंगलुरू में श्रीलंका को दूसरे टेस्ट मुकाबले में हराने के लिए तैयार है। रोहित शर्मा का प्लेइंग XI में हर दांव सही साबित हो रहा है। ऐसे में एक बार फिर रोहित दूसरे टेस्ट में एक बड़ा दांव खेल सकते हैं और टीम में उस तेज गेंदबाज को मौका दे सकते हैं जिसने खुद के खेल को कई बार साबित किया है। लेकिन पहले टेस्ट में अपनी जगह नहीं बना सका था।

IND vs SL: यह घातक गेंदबाज नजर आ सकता है Team India

Virat-Kohli-and-Mohammed-Siraj

आगमी टेस्ट मुकाबले में सभी दर्शकों को प्लेइंग इलेवन का इंतज़ार है। इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं। यह मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिंक बॉल से खेला जाएगा। मोहाली में हुए टेस्ट मुकाबले में मोहम्मद सीरीज टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। लेकिन अब खबरे आ रही हैं कि रोहित शर्मा उन्हे श्रीलंका के खिलाफ आगमी टेस्ट मुकाबले में खेलने का मौका दे सकते हैं।

सिराज की गेंदों का जवाब देने लोहे के चने चबाने से कम नहीं है। पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज के तौर पर मोहम्मद शमी और बुमराह को मौका मिला था। ऐसे में दूसरे टेस्ट में रोहित प्लेइंग XI में सिराज को जगह दे सकते हैं। सिराज हमेशा से टीम के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं।

विरोधी टीम को नानी याद दिलवा देते हैं ये

team india

मोहम्मद सिराज अब तक भारत के लिए 12 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इन टेस्ट मैच में उन्होंने 36 विकेट हासिल किए है। वहीं अगर उनके वनडे मुकाबले की बात करे तो, 4 वनडे मैचों में 5 विकेट और 4 टी20 मैचों में 4 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने अपनी कातिलाना गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया (Team India) को कई मुकाबले जिताए हैं। साउथ अफ्रीका में उन्होंने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया है।

वहीं अपनी गेंदबाजी के दम पर उन्होंने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को उनकी नानी याद दिलवा चुके हैं।  पिछले कुछ समय में उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया (Team India) में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है। उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाही कर सके।