Sanju Samson named captain of India A team against New Zealand A
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचो की एकदिवसीय सीरीज का दूसरा और करो या मरो का मुकाबला कल यानि 8 दिसंबर को खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम (Team India) को 5 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इसी बीच बांग्लादेश ने भारत को हराकर 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। ये साल भारत के लिए किसी बुरे सपने जैसा बीत रहा है। जीते जिताए मुकाबले भारत ऐसे हार रही हैं मानो जैसे बीच मैच में ही सरेंडर कर दिया हो।

चाहे वह बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी हर डिपार्टमेंट में भारतीय खिलाड़ियो ने अपने खराब प्रदर्शन से सभी खेल प्रेमियो को निराश किया है। कप्तान रोहित शर्मा हर मैच में किसी ना किसी नए बल्लेबाज और गेंदबाजो को टीम में जगह दे रहे है। लेकिन, वह कप्तान के भरोसे पर खरे नहीं उतर पा रहे है। इसी बीच अगर बांग्लादेश दौरे पर मौजूद होते यह 5 खिलाड़ी तो बदल सकती थी टीम इंडिया (Team India) की कहानी।

मोहम्मद शमी

Mohammed Shami News in Hindi, Mohammed Shami Latest News, Mohammed Shami News

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी चोट के चलते बांग्लादेशी दौरे से बाहर हो गए है। उनके नहीं होने से कप्तान रोहित शर्मा को खासा दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है। मोहम्मद शमी के बाहर होने का खामियाजा टीम इंडिया को सीरीज गंवाकर चुकाना पड़ा है। यदि ये खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा होता तो आज तस्वीरे कुछ अलग ही होती। शमी का प्रदर्शन पिछले 10 मुकाबलो की 10 पारियों में अच्चा रहा है। उन्होंने इस दौरान 3.27 की इकॉनोमी से गेंदबाजी करते हुए 13 विकेट झटके है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse