Team india vs new zealand ipl ban

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड (Team India vs New Zealand) के बीच एक लो स्कोरिंग मुकाबला खेला गया। Team India पहले बल्लेबाजी करते हुए 111 रन का लक्ष्य ही दे सकी। जिसके जवाब में कीवी टीम ने आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया और 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली। टूर्नामेंट में भारतीय टीम खाता नहीं खोल पाई और अब उनके लिए मैगा इवेंट में दूसरे चरण में पहुंचना भी मुश्किल से नामुमकिन होता दिख रहा है।

8 विकेट से हारी Team India

Team India
team india vs new zealand

Team India vs New Zealand के बीच खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने खराब बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 111 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। इसके बाद भी सभी को उम्मीद थी कि भारतीय गेंदबाज कीवी टीम को चुनौती देंगे। मगर ऐसा नहीं हो सका और न्यूजीलैंड ने 15वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और 8 विकेट से एक बड़ी जीत अपने नाम कर ली।

Team India के खराब खेल के बीच सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है #BANIPL। फैंस भारतीय टीम के इस खराब खेल का जिम्मेदार आईपीएल को ठहरा रहे हैं और उसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में वरुण चक्रवर्ती को रविचंद्रन अश्विन से पहले चुनने के फैसले पर भी फैंस नाराजगी जता रहे हैं।

IPL को बैन करने की उठी मांग