team india

इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान कोविड पॉजिटिव आए खिलाड़ी एक-एक करके नेगेटिव रिपोर्ट के साथ घर लौट रहे हैं। रिद्धिमान साहा के बाद अब अमित मिश्रा व प्रसिद्ध कृष्णा भी कोविड नेगेटिव आ चुके हैं। जी हां, साहा के बाद अब कृष्णा और मिश्रा जो भी कोरोना से जंग में जीत चुके हैं। इसी के साथ अब साहा व कृष्णा Team India में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

कोरोना से जंग जीत चुके हैं प्रसिद्ध कृष्णा-अमित

आईपीएल 2021 में बायो बबल में एक के बाद एक खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित आने के बाद लीग को स्थगित कर दिया गया था। लेकिन अब वह खिलाड़ी कोरोना के खिलाफ जंग जीत रहे हैं। साहा के बाद अब प्रसिद्ध कृष्णा व अमित मिश्रा की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।

क्रिकइंफो की खबर के अनुसार, प्रसिद्ध कृष्णा, जो 8 मई को पॉजिटिव हुए थे, वो भी अब निगेटिव आ गए हैं। साहा और कृष्णा उन तीन खिलाड़ियों में से थे, जिनकी फिटनेस के आधार पर ही उनका इंग्लैंड जाना निर्भर कर रहा था। अमित ने अपने ट्विटर हैंडिल पर फिट होने की जानकारी दी है।

आज मुंबई में इकट्ठा होंगे Team India के खिलाड़ी

team india

भारतीय चयनकर्ताओं ने रिद्धिमान साहा, प्रसिद्ध कृष्णा व केएल राहुल को फिटनेस के आधार पर Team India के साथ इंग्लैंड रवाना होने की बात कही थी। साहा व कृष्णा कोरोना की चपेट से बाहर आ चुके हैं, तो वहीं केएल राहुल भी सर्जरी के बाद फिट हो चुके हैं।

बुधवार यानि 19 मई को सभी खिलाड़ी मुंबई में मिलेंगे, क्योंकि भारत में ही Team India के खिलाड़ी 14 दिनों का क्वारेंटीन फॉलो करेंगे। हालांकि एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली व रवि शास्त्री 24 मई को मुंबई में टीम से जुड़ेंगे, लेकिन इस बीच वह 19 से 24 मई तक घर पर सख्त क्वारेंटीव फॉलो करेंगे।