aswin test match

Team India और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे लॉर्ड्स टेस्ट मैच का तीसरा दिन पूरी तरह से इंग्लिश टीम के नाम रहा। जो रूट की शानदार बल्लेबाजी के साथ इंग्लैंड ने अब 27 रनों की बढ़त बनाकर आउट हुई है। मैच में अब भारतीय टीम पिछड़ती नजर आ रही है। अब यदि भारत को मैच में वापसी करनी है, तो अगली पारी में तेजी से रन बनाने होंगे, वरना फिलहाल की परिस्थितियों के हिसाब से मैच ड्रॉ की ओर जाता दिख रहा है।

27 रनों से पीछे हुआ Team India

India team-3 mistake

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में Team India के लिए तीसरा दिन बहुत ही निराशाजनक रहा। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट क्रीज पर ऐसे सेट हुए, जिनके सामने भारतीय गेंदबाज संघर्ष करते दिखे। भारतीय पेसर्स ने विकेट तो चटकाए, लेकिन वह रूट को हिला नहीं सके। इस तरह शतक लगाने के बाद वह दोहरे शतक की ओर आगे बढ़ रहे हैं। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने 27 रनों की बढ़त ले ली है। मैच में जो रूट ने 180 (321) रन की नाबाद पारी खेली।

जब मैदान पर Team India के गेंदबाज विकेट के लिए तरसते दिखे, तो सोशल मीडिया पर फैंस को रविचंद्रन अश्विन की याद आ गई। इसके अलावा पूरे वक्त जो रूट ट्विटर पर छाए रहे और भारतीय क्रिकेट फैंस रूट से आउट होने की अपील करते नजर आए।

जो रूट से आउट होने की अपील करते दिखे भारतीय फैंस