Team India players practice session
Team India players practice session

T20 World Cup 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने से पहले ही टीम इंडिया (Team India) का पत्ता कट चुका था. इस टूर्नामेंट में जल्द सफर खत्म होने के बाद भारतीय टीम स्वदेश लौट चुकी है और न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज की तैयारियों में खिलाड़ी लग चुके हैं. इससे कुछ तस्वीरें भी बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा की हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच के लिए प्रैक्टिस सेशन

Team India-practice session

बुद्धवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को घरेलू सीरीज खेलनी है. इस श्रृंखला का पहला टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच जयपुर में खेला जाना है और इसके लिए टीम के सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में जुट चुके हैं. जयपुर में भारतीय टीम का अभ्यास जारी है. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें फैंस के बीच बोर्ड ने साझा की है. जिसमें कोच और टीम के खिलाड़ी एक साथ अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कोच के साथ नए कप्तान और नए कोच की तस्वीरें भी सामने आई है. दरअसल विराट कोहली के बाद टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी हिटमैन को सौंपी गई है. वहीं टीम इंडिया (Team India) के नए हेड हेड कोच राहुल द्रविड़ को नियुक्त किया गया है. कप्तान के अलावा टीम के बाकी सदस्य भी पहले टी20 मैच में उतरने पहले जयपुर के मैदान पर पसीना बहा रहे हैं.

बोर्ड ने साझा की प्रैक्टिस सेशन की पहली तस्वीर

Team India-Rohit Sharma

बीसीसीआई ने मंगलवार की सुबह कुछ तस्वीरें ट्वीट की हैं. जिसके कैप्शन में लिखा है कि हमारे टी-20 कैप्टन रोहित शर्मा, हेड कोच राहुल द्रविड़ को हेलो कहिए. इसके साथ ही टीम एक और तस्वीर बोर्ड ने पोस्ट किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि, कल शाम जयपुर में टीम इंडिया के पहले अभ्यास सत्र की कुछ तस्वीरें.

बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के नए कप्तान और नए कोच के लिए ये पहला असाइनमेंट है. इस पहले ही असाइनमेंट में कोच और कप्तान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहेंगे.