308970951 3013882412243040 7236764143347411748 n

भारतीय टीम (Team India) ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जीत के बाद अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज का आगाज टीम इंडिया ने शानदार जीत के साथ किया था. तीन मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे चल रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम एक और सीरीज जीत की तरफ कदम बढ़ाने के लिए गुवाहाटी पहुँच चुकी है.

दूसरे टी20 मैच का आयोजन गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में किया जायेगा. ऐसे में टीम इंडिया के वहां पहुँचते ही भारतीय फैंस ने जोरदार स्वागत कर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ा दिया है. टीम इंडिया के स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

टीम इंडिया के हुआ जोरदार स्वागत.

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टीम टी20 के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. विडियो की शुरुआत में ही आप युवा तेज़ गेंदबाजों दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह को केक काटते हुए देख सकते है. इसके बाद होटल में भी टीम की एंट्री पर भी उनका काफी बेहतरीन अभिनन्दन किया जाता है.

एअरपोर्ट पर भी टीम का भव्य स्वागत होता है. हजारों की भीड़ में फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक पाने के लिए उत्साहित दिखाई दे रहे है. होटल में गुवाहाटी के पारंपरिक गमोसा को खिलाड़ियों को पहनकर उनका स्वागत किया जाता है इसके अलावा वह पर लोक नृत्य का भी आयोजन किया गया है. बता दें कि गमछा असम के लोगों की सांस्कृतिक, क्षेत्रीय पहचान के साथ-साथ उपयोग की एक महत्वपूर्ण वस्तु है.

दो साल बाद होगा कोई इंटरनेशनल मैच

गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में दो साल बाद कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा. इससे पहले यहां आखिरी मैच भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ खेला था. ये मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था. इस स्टेडियम में 4 T20 मुकाबले खेले गए है उनमें से 2 पहले बल्लेबाजी करते हुए और 2 दूसरे बल्लेबाजी करते हुए जीते गए है.