India Team Practice for T20 World Cup 2022

रोहित शर्मा एंड कंपनी 16 अक्टूबर से खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. हिटमैन अपनी कप्तानी में इतिहास रचते हुए टीम इंडिया (Team India) को हर हाल में विश्व विजेता बनाना चाहेंगे. जिसके लिए भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. जिसमें  पर्थ पहुंचने के बाद भारतीय टीम ने शुक्रवार को पहले सेशन में हिस्सा लिया.

Team India ने पर्थ पहुंचने पहले ट्रेनिंग सेशन में लिया हिस्सा

BCCI

टीम इंडिया (Team India) मिशल मेलबर्न के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. सभी खिलाड़ी अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. जिसके लिए भारतीय खिलाड़ियों पर्थ पहुंचकर पहले ट्रेनिंग सेशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया. बता दें कि शुक्रवार को भारतीय खिलाड़ियों ने वेस्ट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (WACA Stadium) में  टीम इंडिया का पहला अभ्यास सत्र आयोजित हुआ. जिसकी जानकारी बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर से एक फोटो शेयर की है. जिसमें भारतीय खिलाड़ी पर्थ के प्रतिष्ठित मैदान पर ट्रेनिंग शुरू करते हुए नजर आ रहे हैं.

जानिए टीम इंडिया कब कहां किन टीमों के साथ खेली अभ्यास मैच?

WI vs IND 2022

वैसे तो भारतीय खिलाड़ी लगातार टी20 सीरीज खेल रहे हैं. फिर भी उन्हें टी20 विश्व कप से पहले  वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन और न्यूजीलैंड की टीमों के साथ अभ्यास मैच खेलने है. उससे भारतीय खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा ले रहे हैं. भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेलने से पहले कुछ प्रैक्टिस मैच खेलेगी. भारत 10 और 13 अक्टूबर को पर्थ में दो अभ्यास मैचों में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन से भिड़ेगा है. उसके बाद टीम इंडिया (Team India)  17 और 19 अक्टूबर को दो आधिकारिक अभ्यास मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ खेलने हैं.