Team India vs New Zealand
Team India vs New Zealand

Rohit Sharma और Rahul Dravid के नए युग की शुरुआत New Zealand vs Team India के बीच खेले गए T20I सीरीज के पहले मैच के साथ हो गई है। टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला सही साबित हुआ और भारत ने 5 विकेट से इस मैच को जीत लिया। कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 165 का लक्ष्य दिया था, जिसे भारत ने हासिल कर जीत अपने नाम की। लेकिन इस जीत के बावजूद भारतीय फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं।

Team India ने 5 विकेट से जीता मैच

New Zealand vs Team India
New Zealand vs Team India

भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20I सीरीज का पहला मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। जहां, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम ने Team India के सामने 165 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। जवाब में भारत ने सिर्फ 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 5 विकेट से जीत अपने नाम की। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने 62 रनों की अहम पारी खेली।

इस जीत के साथ ही भारत को सीरीज में 1-0 की बढ़त मिल गई है। लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के फैंस कुछ खुश नजर नहीं आ रहे हैं। असल में फैंस ये सवाल पूछ रहे हैं कि भारतीय खिलाड़ियों ने T20 World Cup 2021 में ऐसा खेल क्यों नहीं दिखाया था। जहां, भारत सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच सका था।

Team India से नाखुश अभी भी फैंस