Team india-England

2 जून की रात भारत से रवाना होने के बाद टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड (England) की सरजमीं पर कदम रख चुकी है. अब लोगों को इंतजार उस पल का है, जब 18 जून को भारतीय टीम साउथैम्प्टन के द एजेस बाउल स्टेडियम में न्यूजीलैंड टीम का सामना करेगी. इस चुनौती का जवाब भारत किस अंदाज में देगा, इस पर भारतीय फैंस के साथ दुनिया के सभी क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें गड़ी हुई हैं. फिलहाल फाइनल टेस्ट के लिए साउथैंप्टन पहुंच चुके खिलाड़ियों ने अब फैंस को अपडेट देना शुरू कर दिया है. पुरूष टीम के साथ ही महिला क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड पहुंच चुकी है.

इंग्लैंड पहुंचने के बाद टीम इंडिया (Team India)के खिलाड़यों ने पोस्ट कर दी जानकारी

WhatsApp Image 2021 05 28 at 8.56.51 AM

टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ियों ने इंग्लैंड पहुंचने के बाद इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए खुद जानकारी दी है कि, वो इंग्लैंड के साउथैम्प्टन शहर में एंट्री कर चुके हैं. इस लिस्ट में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम सबसे पहले है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके साथ, साथी युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) भी नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) 

रोहित शर्मा के अलावा इशांत शर्मा समेत इन खिलाड़ियों ने साझा किया पोस्ट

team india

रोहित शर्मा के अलावा टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह साथ ही महिला टीम के कोच रमेश पोवार, ने भी साउथैम्प्टन पहुंचने के बाद अपने फैंस को खुशखबरी दी है. ऐसे में हम आपको खिलाड़ियों की तरफ से साझा की गई उन्हीं पोस्ट को दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखने के बाद क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Umesh Yaadav (@umeshyaadav)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ramesh Powar (@ramesh.powar)