photo 2021 08 14 11 30 34

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे लॉर्ड्स टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने बेहतरीन वापसी की है। पहली पारी में Team India द्वारा बनाए गए 364 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम के कप्तान जो रूट ने शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को अच्छी स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है। एक ओर इंग्लैंड क्रीज पर डटकर खड़ा है, तो वहीं भारतीय गेंदबाज विकेट के लिए तरसते दिख रहे हैं। इस बीच इशांत शर्मा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

इंग्लैंड ने बना लिए 314-5

Team India

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा सेशन पूरी तरह से इंग्लिश टीम के नाम रहा। मेजबान टीम के कप्तान जो रूट को अब तक गेंदबाज आउट नहीं कर सके हैं। उनका साथ मिलने से दूसरे इंग्लिश बल्लेबाज भी सहजता के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में अब धीरे-धीरे सेशन दर सेशन मैच भारत के हाथों से फिसलता दिख रहा है।

दूसरी पारी के खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर 314-5 का है और रूट अभी भी क्रीज पर बने हुए हैं। भारत के पास मात्र 50 रनों की बढ़त बची है। भारतीय गेंदबाजों को विकेट के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इशांत शर्मा के पास अनुभव तो है, मगर वह भी इंग्लिश बल्लेबाजों के सामने नतमस्तक दिखे, इसलिए उनपर भारतीय फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।

ट्रोलिंग का शिकार हुए इशांत शर्मा