IND vs IRE 2022

Team India और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाली दो मैचों की टी20 सीरीज का अंत हो चुका है। बीते मंगलवार टीम इंडिया ने आयरलैंड टीम को 2-0 से क्लीन स्वीप किया। निर्णायक मुकाबले में आयरलैंड टीम को चार रन से मात देने के बाद हार्दिक एंड कंपनी ने सीरीज अपने नाम की। लेकिन शायद टीम इंडिया की इस जीत से भूख शांत नहीं हुई। आयरलैंड को धूल चटाने के बाद टीम इंडिया काउंटी टीम के खिलाफ दो टी20 मैच खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना होगी।

Team India काउंटी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड होगी रवाना

team india

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम अब काउंटी टीमों डर्बीशायर और नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ दो टी20 मैच खेलेगी। 1 जुलाई को पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत डर्बीशायर से होगी। ये मुकाबला डर्बी के काउंटी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। वहीं, दूसरा और आखिरी मुकाबला 3 जुलाई को इंडिया और नॉर्थम्पटनशायर के बीच नॉर्थम्पटन के काउंटी ग्राउंड पर खेला जाएगा।

युवा खिलाड़ियों से सजी होगी Team India

Team India

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के लिए वही टीम रवाना होगी जो आयरलैंड दौरे पर थी। आयरलैंड दौरे में कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल तो किया गया था, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया। मगर अब इंडिया के पास काउंटी टीमों के खिलाफ कई खिलाड़ियों को आजमाने का अच्छा मौका होगा। आयरलैंड सीरीज में राहुल त्रिपाठी और अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाया था। ऐसे में उन काउंटी टीम के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

Team India के इन खिलाड़ियों के पास है खुद को साबित करने का मौका

Umran Malik

आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में जहां टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं मिल पाया, वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या ने कुछ प्लेयर्स को खेलने का मौका भी दिया। इस सीरीज के जरिए रवि बिश्नोई, उमरान मलिक, अवेश खान और संजू सैमसन के पास भी खुद को साबित करने का शानदार मौका होगा।

आयरलैंड के खिलाफ नियुक्त की गई Team India

India

हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई, उमरान मलिक, ऋतुराज गायकवाड़, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, राहुल त्रिपाठी , वेंकटेश अय्यर, अर्शदीप सिंह।

4 replies on “आयरलैंड को क्लीन स्वीप करने के बाद काउंटी टीम होगी हार्दिक एंड कंपनी का अगला निशाना, सामने आया शेड्यूल”

Comments are closed.