team india

श्रीलंका दौरे की शुरुआत अब चंद दिनों में ही होने वाली है। लेकिन इससे पहले Team India के खिलाड़ी खुद को तैयार करने के लिए ये टीम लगातार मैदान पर पसीना बहा रही है। बुधवार को टीम इंडिया ने दूसरा इंट्रा स्क्वाड मैच खेला है। जिसमें भुवनेश्वर इलेवन ने धवन इलेवन को मात दी, जबकि भुवी की टीम के सदस्य मनीष पांडे ने 63 रनों की शानदार पारी खेली। खिलाड़ियों की तस्वीरें बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

Team India ने खेला दूसरा इंट्रा स्क्वाड मैच

श्रीलंका दौरे पर मौजूद Team India की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। मैच के लिए खुद को तैयार करते खिलाड़ी आपस में इंट्रा स्क्वाड मैच खेल रही है। बुधवार को बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की, जिसमें पृथ्वी शॉ, हार्दिक पांड्या, रितुराज गायकवाड़, मनीष पांडे आदि मैदान पर एक्शन में नजर आए।

साथ ही कैप्शन में लिखा- मैदान पर एक अच्छा दिन, टीम इंडिया ने कोलंबो में अपना दूसरा इंट्रा स्क्वाड मैच खेला। इस मैच में मनीष पांडे की 63 रनों की पारी के बावजूद भुवनेश्वर इलेवन ने धवन इलेवन को मात दी। बता दें, सोमवार को पहला इंट्रा स्क्वाड मैच खेला गया था।

फिजियोथैरिपिस्ट ने बताया कैसे गर्मी से राहत ले रहे खिलाड़ी

श्रीलंका में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है, लेकिन Team India के खिलाड़ियों को तो मैदान पर एक्शन में उतरना ही है। बीसीसीआई ने तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें टीम के फिजियोथेरेपिस्ट आशीष कौशिक ने खुलासा किया कि कैसे खिलाड़ी कोलंबो में गर्मी से जूझ रहे हैं और उन्हें ठंडा रखने के लिए क्या-क्या उपाय किए जा रहे हैं।

इसके कैप्शन में लिखा, टीम इंडिया कैसे सूरज को किरणों से मात दे रही है और श्रीलंका में स्क्वाड कैसे कूल रह रही है? हम पर्दे के पीछे जाकर पता लगाते हैं। बताते चलें, 13 जुलाई को पहला वनडे मैच खेला जाएगा।