yuzvendra

Team India के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद, उनके करीबी संपर्क में आने वाले 8 खिलाड़ियों को भी क्वारेंटीन कर दिया गया था। इसके बाद शुक्रवार दोपहर भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल व कृष्णप्पा गौथम की भी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद ये चर्चा हो रही थी कि सूर्यकुमार यादव व पृथ्वी शॉ का इंग्लैंड रवाना होना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अब उन्हें इंग्लैंड उड़ान भरने की इजाजत मिल गई है।

क्रुणाल के बाद चहल-गौथम पॉजिटिव

Team India

मंगलवार को T20I सीरीज के दूसरे मैच से पहले क्रुणाल पांड्या का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद मानो भारतीय टीम में हलचल मच गई, क्योंकि ना केवल क्रुणाल बल्कि उनके नजदीकी संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों को भी आइसोलेट कर दिया गया, जिसका सीधा असर टी20 सीरीज पर दिखा, जिसे Team India 1-2 से हार गया। इसके बाद 30 जुलाई को आइसोलेशन में मौजूद युजवेंद्र चहल व कृष्णप्पा गौथम को भी कोविड पॉजिटिव पाया गया। एनआई की रिपोर्ट के अनुसार,

 “दुर्भाग्य से, वे (चहल और गौतम) सकारात्मक परीक्षण कर चुके हैं। वे क्रुणाल के करीबी संपर्क थे और टीम होटल में बाकी दस्ते से पहले से ही दूर थे।”

इंग्लैंड जाने के लिए सूर्या-शॉ को मिली इजाजत

Team India

स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव व पृथ्वी शॉ को बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरे पर रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना, जिन्हें 4 अगस्त से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए Team India के साथ जुड़ना है।

मगर श्रीलंका दौरे पर 3 कोविड पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद ऐसी चर्चा हो रही थी कि इन खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट देखे जा सकते हैं, क्योंकि ब्रिटेन अब सूर्या व शॉ को वहां आने की अनुमति नहीं देगा। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि सूर्या व शॉ को इंग्लैंड जाने की अनुमति मिल गई है और वह 4 अगस्त से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया से जुड़ेंगे।