Team India

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड में हैं, जहां वह 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेल रही है। एक ओर जहां भारत में 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के राष्ट्रीय पर्व को सेलिब्रेट किया जा रहा है। तो वहीं इंग्लैंड में मौजूद Team India के सभी सदस्यों ने साथ मिलकर झंडारोहण करते हुए राष्ट्रगान गाकर इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। इसका वीडियो भारतीय टीम ने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Team India ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

आज पूरा भारत आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। 15 अगस्त के इस खास दिन सभी लोग झंडा फहराकर आजादी के इस पावन पर्व को मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सभी क्रिकेटर्स व सेलिब्रिटीज पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच Team India, जो कि इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है, उसने लंदन में झंडा फहराकर इस खास दिन को सेलिब्रेट किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कप्तान विराट कोहली ने झंडा फहराया और फिर टीम के सभी खिलाड़ी, सपोर्टिंग स्टाफ व फैमिली मेंबर्स राष्ट्रगान गाकर झंडे को सम्मान देते नजर आ रहे हैं।

ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है लॉर्ड्स टेस्ट

Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज बहुत ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है। पहले मैच के ड्रॉ होने के बाद अब सीरीज का दूसरा मुकाबला भी मानो ड्रॉ की ओर आगे बढ़ रहा है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए Team India ने केएल राहुल की शतक के मदद से बोर्ड पर 364 रन लगाए थे।

जिसके जवाब में इंग्लैंड ने कप्तान जो रूट की 180* रनों की नाबाद पारी के साथ 391 रन बनाकर 27 रनों की बढ़त हासिल कर ली। इसके बाद अब यदि भारत को मैच में बने रहना है, तो बल्लेबाजों को क्रीज पर डटे रहना होगा।

भारतीय टीम के मध्य क्रम पर सभी की नजरें होंगी, क्योंकि वह पिछले काफी वक्त से फ्लॉप हो रहा है। यदि एक बार फिर ऐसा होता है, तो यकीनन कुछ खिलाड़ियों को अगले मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।