Bullets Shells Found in Team India Bus

Team India को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। इसको लेकर भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। पहला टेस्ट मैच मोहाली के PCA क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। खिलाड़ियों के रहने की व्यवस्था चंडीगढ़ स्थित होटल में की गई है। शनिवार को Team India के टेस्ट टीम के खिलाड़ी स्टेडियम में प्रैक्टिस करने के लिए रवाना होने वाले थे। खिलाड़ियों के बस में चढ़ने से पहले बस की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान बस में कारतूस के 2 खोके बरामद हुए हैं। जिससे खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर हंगामा उठ खड़ा हुआ है।

बस में मिले कारतूस को पुलिस में जब्त किया

Team India bus

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, खिलाड़ियों को स्टेडियम तक छोड़ने वाली बस में मिले कारतूस के खोके बरामद किये गए हैं। ये खोके .32 बोर पिस्टल के हैं। खिलाड़ियों की आवा जाही के लिए तारा ब्रदर्स की यह बस आइटी पार्क स्थित होटल ललित के बाहर खड़ी थी। जहां दोनों टीमों के खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। कारतूस मिलने की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस बम स्क्वाड के साथ हरकत में आ गई है।बस में मिलें कारतूस को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Team India के खिलाड़ियों की सुरक्षा पर सवाल

Chepauk Test team india 2021

इसके साथ ही मोहाली के PCA क्रिकेट स्टेडियम की जांच भी शुरू कर दी गई है। Team India के कई खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर ये मामला कई गंभीर सवाल उठाता है। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आर अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शुभमन गिल, हनुमा विहारी, प्रियांक पंचाल, उमेश यादव, जयंत यादव, सौरभ कुमार और केएस भरत जैसे खिलाड़ी होटल ललित में ठहरे थे। शनिवार को ही विराट कोहली और ऋषभ पंत भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

4 मार्च से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

After Rohit Sharma Team India Test Captaincy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच जारी टी20 सिरीज के बाद दोनों देशों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली क्रिकेट ग्राउन्ड में खेला जाएगा, इसी ग्राउन्ड में टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला भी खेला जाएगा। इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच के लिए Team India बैंगलोर का रुख करेगी। इस टेस्ट सीरीज में पहली बार रोहित शर्मा को कप्तानी करते हुए देखा जाएगा। दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाद ये भारत की पहली टेस्ट सीरीज है।