इंग्लैंड सीरीज-भारतीय टीम
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच चौथे व आखिरी गाबा टेस्ट मैच का आगाज हो चुका है। इस मैच में टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर व टी नटराजन ने डेब्यू किया, तो वहीं मयंक अग्रवाल व शार्दुल ठाकुर की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई।

ऑस्ट्रेलिया की टीम में विल पुकोवस्की की जगह मार्कस हैरिस को ओपनिंग की जिम्मेदारी दी गई। मैच की शुरुआत तो भारत के लिए अच्छी रही, लेकिन फिर मार्नस लाबुशेन के शतक से ऑस्ट्रेलिया टीम ने बेहतर स्थिति में पहले दिन के अंत तक 274-5 के स्कोर बनाया।

अब यदि भारतीय टीम को मैच में दोबारा वापसी करनी है, तो यकीनन दूसरे दिन अपनी रणनीति पर काम करना होगा। तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं वह 3 तरीके जिनपर खरी उतरकर भारतीय टीम इस मैच में वापसी कर सकती है।

इन 3 तरीकों से टीम इंडिया अपने नाम कर सकती है दूसरा दिन

पहले सेशन में कर दें ऑस्ट्रेलिया को ऑलआउट

टीम इंडिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गाबा टेस्ट मैच का पहला दिन मिला-जुला सा रहा। एक तरफ ऑस्ट्रेलिया ने 274 रन के साथ पहले दिन का अंत किया। तो  वहीं भारत के युवा गेंदबाजों ने 5 बल्लेबाजों को चलता किया, जबकि वह सेट होकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

ये यकीनन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अच्छी शुरुआत है क्योंकि इस वक्त भारतीय खेमे में कोई भी अनुभवी गेंदबाज नहीं है। अपना तीसरा मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज तेज गेंदबाजी इकाई की अगुवाई कर रहे हैं।

अब यदि भारतीय टीम को इस मैच पर अपना पड़ला भारी करना है तो उन्हें दूसरे दिन के पहले सेशन में ही ऑस्ट्रेलिया के बचे हुए पांच  बल्लेबाजों को आउट करना होगा। यदि वह ऐसा करने में कामयाब होते हैं, तो यकीनन इस मैच में भारत का पड़ला भारी हो जाएगा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse