Team India
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम मौजूदा समय में क्रिकेट दुनिया की सबसे बड़ी टीम की लिस्टों में गिनी जाती है. टीम इंडिया से जुड़े कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जो अपने शानदार रिकॉर्ड और कारनामों के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. इसके साथ ही कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो अपने अच्छे विचार और व्यवहार के लिए दिग्गजों के बीच जाने जाते है, और हर एक नियम का सही तरीके से पालन करते हैं.

जहां पर कुछ भारतीय खिलाड़ी अपने व्यवहार-आचरण के लिए अच्छा नाम बना चुके हैं, और विदेशी धरती पर भी अपने इसी बर्ताव के लिए जाने-जाते हैं. तो वहीं इससे परे टीम इंडिया में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे हैं, जिन्हें वक्त-वक्त पर सभी नियमों को ताक पर रखकर गलती करते हुए देखा गया है.आज की इस रिपोर्ट में हम उन 5 वाक्यों के बारे में बात करेंगे, जब टीम इंडिया से जुड़े खिलाड़ियों ने बेपरवाह होकर सारे नियमों का उल्लंघन करते हुए हर सीमा को लांघ दिया.

विराट कोहली (गर्लफ्रेंड के साथ)

team india-virat kohli

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं, टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की, जिन्होंने साल 2015 में ऐसी ही एक गलती की थी. जिसके बाद वो लगातार विवादों में रहे थे. आईपीएल के दौरान की बात है, जब सारे नियमों को ताक पर रखते हुए विराट कोहली उस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से बात कर रहे थे. ये नियम कोहली ने बैंगलोर और दिल्ली के बीच हुए मुकाबले के दौरान तोड़ा था.

दरअसल बीसीसीआई की ओर से एक एंटी-करप्शन और सुरक्षा इकाई का गठन हुआ है. जिसके जरिए हर एक खिलाड़ी पर नजर रखी जाती है, वो चाहे मैदान पर खेल रहा हो, या फिर कहीं अंदर हो. ऐसे में कोहली को भी नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा गया था. यहां तक कि एसीएसयू ने भी उस वक्त यह स्वीकार किया था कि, कोहली ने बीसीसीआई के बनाए नियम को तोड़ा है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse