Team India - Sourav Ganguly
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से आज यानि 14 जुलाई को वेस्टइंडीज के खिलाफ 29 जुलाई से शुरू होने जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान किया गया है। जिसमें कई चौंकाने वाले नाम टीम में शामिल किए गए हैं, इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप की तैयारी में जुटी भारतीय टीम फिलहाल अपना बेस्ट कॉमबीनेशन की तलाश में है।

लेकिन इस दिशा की ओर चयन अभी बढ़ता हुआ नजर नहीं आ रहा है, हर सीरीज के लिए चयनकर्ता एक नए खिलाड़ियों का दल तैयार कर देते हैं जिससे अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि टीम इंडिया (Team India)  आखिर टी20 विश्वकप में किन 15 खिलाड़ियों के साथ जाने वाली है।

एक साथ खेलते नजर नहीं आए दिग्गज खिलाड़ी

ICC Rankings: Virat Kohli, Rohit Sharma dominate ODIs, KL Rahul on second spot in T20s

पिछले साल टी20 विश्वकप 2021 के बाद से भारतीय टीम (Team India) ने 5 टी20 सीरीज खेली है। इस बीच खुद कप्तान रोहित शर्मा समेत कई दिग्गज खिलाड़ी जैसे जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली और केएल राहुल एक भी बार प्लेइंग एलेवन में साथ नजर नहीं आया है। इन 4 खिलाड़ियों का टी20 विश्वकप की टीम में शामिल होना तय माना जा सकता है।

लेकिन परिस्थितियों के चलते इन सभी का एक साथ खेलना मुमकिन नहीं हो पाया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब भारतीय टीम (Team India) अपनी पूरी क्षमता के साथ किसी टी20 सीरीज में खेलती हुई नजर आती है। क्योंकि किसी भी बड़े टूर्नामेंट में जाने से पहले एक टीम के कॉमबीनेशन का एक साथ खेलना जीतने की संभावना बढ़ा देता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 replies on “T20 WC में क्या होगी Team India की प्लेइंग-XI, BCCI भी गुत्थी सुलझाने में हो रही है नाकाम”

Comments are closed.