Team India

भारतीय क्रिकेट टीम को 13 जुलाई से आयोजित होने वाली सीमित ओवर सीरीज के लिए श्रीलंका रवाना होना है। इससे पहले सभी खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ मुंबई में होटल में क्वारेंटीन हैं। इस बीच BCCI ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसने इस वक्त सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इस तस्वीर में श्रीलंका दौरे पर बतौर कप्तान जाने वाले शिखर धवन व बतौर कोच रवि शास्त्री एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

BCCI ने शेयर की धवन-शास्त्री की तस्वीर

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की कमान शिखर धवन के हाथ में सौंपी गई है और उनके साथ राहुल द्रविड़ मुख्य कोच की भूमिका में नजर आएंगे। द्रविड़ और धवन की जोड़ी की एक तस्वीर BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सभी जानते हैं कि द्रविड़ को फैंस काफी पसंद करते हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए BCCI ने ट्विटर पर लिखा- “भारत के श्रीलंका दौरे पर जाने वाले कोच व कप्तान को हैलो बोलिए। हम तो काफी एक्साइटेड हैं और आप ?”

भारत को इस महीने के आखिर में श्रीलंका दौरे पर रवाना होना है। दौरे की शुरुआत 13 जुलाई से होगी। दोनों टीमों के बीच 3-3 मैचों की वनडे व टी20आई सीरीज खेली जाएंगी। सोशल मीडिया पर धवन और द्रविड़ की तस्वीर को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और सभी आगामी श्रीलंका दौरे के लिए भी काफी उत्साहित हैं।

सोशल मीडिया पर छाई द्रविड़-धवन की जोड़ी